अभी-अभी: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर 56 श्रद्घालुओं से भरी बस में लगी आग, चारो तरफ मचा हडकंप  

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर आगरा के फतेहाबाद क्षेत्र में श्रद्घालुओं से भरी बस डिवाइडर से भिड़ने के बाद आग का गोला बन गई। उसमें बैठे श्रद्घालुओं ने कूदकर जान बचाई। अभी-अभी: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर 56 श्रद्घालुओं से भरी बस में लगी आग, चारो तरफ मचा हडकंप  
इन सब के बीच 15 श्रद्घालुओं को मामूली रूप से चोट आई है। बस में सवार श्रद्घालुओं ने तत्परता नहीं दिखाई होती हादसा बड़ा हो सकता था। 

करीब घंटे भर की मशक्कत के बाद फायरब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। वहीं रोडवेज बस से श्रद्घालुओं को वापस उनके घर के लिए रवाना कर दिया गया। 
56 श्रद्घालु एक प्राइवेट बस में सवार होकर मोहनलालगंज से जयपुर बालाजी जा रहे थे। काफिला रात में एक बजे मोहनलालगंज से जयपुर बालाजी के लिए रवाना हुआ था। 

बस सुबह छह बजे के करीब फतेहाबाद क्षेत्र के गटपुरा भलोकरा गांव के पहुंची तभी अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। इसके चलते अगले दोनों टायर फट गए। 

इससे श्रद्घालुओं में अफरातफरी मच गई। लोग बस से कूदने लगे। तभी बस में आग भी लग गई। इसके चलते श्रद्घालु और ज्यादा दहशतजदा हो गए। 

वापस घर गए श्रद्घालु

इन सब के बीच मोहनलालगंज निवासी पंकज, कालीशंकर गुप्ता, दीपू गुप्ता, पलरूद्दीन, योगेश गुप्ता, ब्रजकिशोर सोनी, निति कुमार गुप्ता, दीपू समेत 15 लोग घायल हो गए।

जबकि दूसरी ओर देखते ही देखते बस आग का गोला बन गई और उसमें रखा अधिकतर श्रद्घालुओं का सामान जलकर राख हो गया। सूचना पाते ही पुलिस फायरब्रिगेड टीम मौके पर पहुंची। 

फायरब्रिगेड टीम ने आग पर काबू पाया। वहीं रोडवेज ने एक बस की व्यवस्था की। जिससे सभी श्रद्घालुओं को मोहनलालगंज के लिए वापस रवाना कर दिया गया। 

You May Also Like

English News