अभी-अभी: आयुष और वरीना का ये फोटोशूट आया सामने

सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म ‘लवरात्रि’ के लिए काफी भाग दौड़ कर रहे हैं ऐसा देखा जा रहा है. इस फिल्म के लिए वो लड़की को भी तलाश रहे और जैसे ही लड़की मिली उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी कि ‘मुझे लड़की मिल गयी’. इसे कई फैंस ने ये समझ लिया था कि सलमान खान जल्दी ही शादी करने वाले हैं. लेकिन खबर ये है कि वो अपने बहनोई की फिल्म के लिए एक्ट्रेस ढूंढ रहे थे जो उन्हें मिल गयी. ये है वरीना हुसैन जो आयुष शर्मा के साथ उनकी फिल्म में नज़र आने वाली हैं.अभी-अभी: आयुष और वरीना का ये फोटोशूट आया सामने

PadMan की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची ‘खिलजी’ की पत्नी, जाह्नवी कपूर पर टिकीं सबकी नजरें

आयुष शर्मा ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लवरात्रि’ की हिरोइन वरीना हुसैन के साथ पहला फोटोशूट कराया है. इस फोटो को वरीना ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है, Here’s to new beginnings, a new chapter and a story that has just begun! #Loveratri @aaysharma @SKFilmsOfficial. फोटो में आप देख सकते है दोनों ने  सफेद रंग की शर्ट और ब्लू जींस पहन रखी है. सुनने में ये भी आया है कि इस फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू की जाएगी. देखा जा रहा है जब इस फिल्म के बारे में खबर आयी है तभी से आयुष और वरीना साथ देखे जा रहे हैं.

इसके पहले दोनों मुंबई के बांद्रा में डांस क्लास से बाहर आते हुए दिखाई दिए थे. इस फिल्म के लिए दोनों जमकर डांस की प्रैक्टिस कर रहे हैं. दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है अब जल्दी ही इस फिल्म की शूटिंग की जाएगी और फिल्म को रिलीज़ किया जायेगा. उम्मीद करते हैं सलमान खान की तरह आयुष भी फिल्म हिट देंगे. फ़िलहाल देखिये इनकी तस्वीरें.

You May Also Like

English News