अभी-अभी: आसाराम के बेटे नारायण ने दिया बड़ा बयान, कहा- गुजरात की जनता बदलाव चाहती

गुजरात चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इसी बीच पिछले चार साल से जेल में बंद नारायण साईं ने कहा कि प्रदेश की जनता इस बार परिवर्तन चाहती है और मैं भी चाहता हूं. बता दें कि नारायण साईं आसाराम बापू के बेटे हैं और पिछले चार साल से सूरत कि जेल में बलात्कार के आरोप में बंद है. नारायण के इस बयान से गुजरात की राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है.अभी-अभी: आसाराम के बेटे नारायण ने दिया बड़ा बयान, कहा- गुजरात की जनता बदलाव चाहतीअभी-अभी: स्कूली बस का टायर फटा जाने से हुआ भीषण हादसा, घायल छात्रों में दो की हालत नाजुक

नारायण ने यह जवाब गुजरात चुनाव के बारे में पूछे गए सवाल पर दिया. नारायण साईं ने कहा कि समय की मांग है कि परिवर्तन होना चाहिए. जनता परिवर्तन चाहती है और मैं भी चाहता हूं. नारायण साईं के इस बयान से गुजरात की राजनीति में हलचल है. उल्लेखनीय है कि गुजरात में बड़ी संख्या में आसाराम और नारायण के भक्त हैं, ऐसे में नारायण का ये बयान प्रदेश की बीजेपी सरकार के लिए मुश्किलें बढ़ा सकती है. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब नारायण ने चुनावी मुद्दे पर कुछ कहा हो. इससे पहले वो चुनाव लड़ने की इच्छा भी जाहिर कर चुके हैं.

नारायण साईं ने उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनावों में चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर करते हुए कोर्ट में जमानत याचिका भी दायर की थी और अदालत से 28 दिनों की मोहलत मांगी थी. नारायण साईं ने उत्तर प्रदेश में वाराणसी के शिवपुर सीट से विधानसभा चुनाव में ओजस्वी पार्टी से चुनाव लड़ना चाहते थे.

 

You May Also Like

English News