अभी-अभी: इंटरनेशनल ट्रेड फेयर का हुआ आगाज, एक को छोड़कर सभी मेट्रो स्टेशनों पर मिलेगी टिकट

अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले का आगाज आज राष्ट्रपत‌ि रामनाथ कोव‌िंद ने क‌िया। व्यापार मेले की टिकटों की बिक्री दिल्ली मेट्रो के सभी स्टेशनों (प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन को छोड़कर) पर होगी, जबकि पहले चार बिजनेस डेज की टिकटें 42 मेट्रो स्टेशनों पर उपलब्ध होंगी।
दर्शक मेट्रो के ग्राहक सुविधा केंद्र से सुबह साढ़े 8 से शाम बजे तक मेले की टिकटें खरीद सकेंगे। दिल्ली मेट्रो के स्टेशनों के अलावा मेले की टिकटें एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन के स्टेशनों पर भी उपलब्ध होंगी।अभी-अभी: इंटरनेशनल ट्रेड फेयर का हुआ आगाज, एक को छोड़कर सभी मेट्रो स्टेशनों पर मिलेगी टिकटबड़ी खबर: SBI में शुरू हुआ छंटनी का दौर, छह महीने में 10 हजार से अधिक को नौकरी से निकाला
दिल्ली मेट्रो के सभी स्टेशनों पर व्यापार मेले की टिकटें 14 नवंबर से बिकनी शुरू होंगी। 14 नवंबर से 17 नवंबर तक बिजनेस डेज की टिकट प्रति व्यक्ति 500 रुपये होगी। 18 से 27 नवंबर के बीच वीकएंड और सरकारी छुट्टी के दिन वयस्कों के लिए 120 रुपये, जबकि बच्चों के लिए 60 रुपये की टिकट होगी। 
अन्य दिनों में मेले की टिकट वयस्कों के लिए 60 रुपये और बच्चों के लिए 40 रुपये की होगी। प्रगति मैदान के प्रवेश द्वारों पर टिकटों की बिक्री नहीं होगी। दर्शक मेला आने से चार दिन पहले एडवांस टिकट खरीद सकते हैं।

बिजनेस डेज की टिकटें इन मेट्रो स्टेशनों पर होगी उपलब्ध
रेड लाइन-दिलशाद गार्डन, शाहदरा, इंद्रलोक, रोहिणी पश्चिम और रिठाला।
येलो लाइन-समयपुर बादली, जहांगीरपुरी, जीटीबी नगर, विश्वविद्यालय, कश्मीरी गेट, राजीव चौक, केंद्रीय सचिवालय, साकेत, सिकंदरपुर और हुडा सिटी सेंटर।
ब्लू लाइन-(द्वारका-वैशाली/नोएडा)-नोएडा सिटी सेंटर, बोटनिकल गार्डन, इंद्रप्रस्थ, बाराखंबा, मंडी हाउस, आरके आश्रम, करोल बाग, कीर्ति नगर, उत्तम नगर ईस्ट, द्वारका मोड़, द्वारका सेक्टर-21, वैशाली, प्रीत विहार, लक्ष्मी नगर और आनंद विहार। 
ग्रीन लाइन-मुंडका और पीरागढ़ी
वायलेट लाइन-(कश्मीरी गेट से एस्कोर्ट मुजेसर)-आईटीओ, दिल्ली गेट, जामा मस्जिद, जनपथ, लाजपत नगर, गोविंद पुरी, बदरपुर, एस्कोर्ट मुजेसर
एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन-नई दिल्ली और धौलाकुआं।

 
 

You May Also Like

English News