अभी-अभी: इनकम टैक्स विभाग के घेरे में आई बॉलीवुड की ये अभिनेत्री…

बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी प्रियंका चोपड़ा अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी अपने हॉट लुक्स के कारण, कभी किसी बयान के कारण या कभी अपनी हॉलीवुड सीरीज ‘क्वांटिको’ के कारण. अभी कुछ समय पहले वह अपने शो की शूटिंग पर वापस लौटी हैं. अब हाल ही में प्रियंका वापस सुर्ख़ियों में छा रही हैं और इस बार उनका मामला इनकम टैक्स से जुड़ा हुआ है. हाल ही में यह खबर है कि प्रियंका अपनी घड़ियों और लक्ज़री गिफ्ट्स के चलते इनकम टैक्स के घेरे में आ चुकी हैं.अभी-अभी: इनकम टैक्स विभाग के घेरे में आई बॉलीवुड की ये अभिनेत्री...

बतौर प्रियंका उन्होंने यह खरीदे नहीं हैं बल्कि उन्हें सब सामान गिफ्ट में मिला है. लेकिन भारतीय इनकम टैक्स विभाग का कहना है कि भारतीय अधिनियम के अनुसार प्रियंका को इन लक्ज़री आइटम्स पर भी टैक्स देंना होगा. ख़बरों की माने तो इनकम टैक्स अपीलेट ट्रिब्यूनल (आईटीएटी) ने करीब चार साल पहले भी प्रियंका के घर पर छापा मारा था. उन्होंने प्रियंका के घर पर आय से अधिक संपत्ति होने के जुर्म में यह छपा मारा था.

अपने ऊपर लगे इस आरोप के बचाव में प्रियंका ने कहा कि, “मुझे एक लग्जरी वॉच और कार गिफ्ट में मिली है. LVMH-TAG वॉच जिसकी कीमत करीब 40 लाख रुपये है और टोयोटा प्रिअस कार जिसकी कीमत करीब 27 लाख रुपये है. मुझे यह एक कंपनी की तरफ से गिफ्ट के रूप में मिली है. मैंने इसे अपनी प्रोफेशनस इनकम से नहीं खरीदा है.”

You May Also Like

English News