अभी-अभी: इस एक्ट्रेस को मिली जान से मारने की धमकी, जानिए क्या है वजह…?

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ की रिलीज से पहले ही विवाद खड़ा हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में एक डायलॉग को लेकर उर्वशी को जान से मारने की धमकी मिली है. लोगों का कहना है कि उर्वशी ने द्रौपदी का अपमान किया है.अभी-अभी: इस एक्ट्रेस को मिली जान से मारने की धमकी, जानिए क्या है वजह...?

रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में उर्वशी एक डायलॉग में खुद की तुलना द्रौपदी से कर रही हैं. उर्वशी कहती हैं कि द्रौपदी के तो पांच पति थे, यहां तो सिर्फ दो ही हैं. फिल्म के इस डायलॉग से लोग भड़क गए हैं और फिल्म विवादों में फंसती नजर आ रही है. इस डायलॉग की वजह से उर्वशी को जान से मारने की धमकी मिली है. फिल्म में उर्वशी दो भाइयों के साथ अफेयर करती नजर आ रही हैं. उर्वशी लोगों की ऐसी बातें सुनकर हैरान हैं.

बता दें कि हेट स्टोरी 4 फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और उम्मीद से परे इस बार भी फिल्म में जमकर बोल्डनेस परोसी गई है. फिल्म ट्रेलर में लीड किरदार में नजर आ रहीं उर्वशी रौतेला ने इरॉटिक फि‍ल्म केटेगरी में इस फिल्म से एंट्री कर ली है और जमकर बोल्ड सीन देती नजर आ रही हैं. 

करण वाही के अलावा हेट स्टोरी 4 में एक्टर विवान भथेना भी अहम किरदार अदा कर रहे हैं. इस इरॉटिक थ्रि‍लर फिल्म में एक्ट्रेस इहाना ढिल्लन भी नजर आ रही हैं.

ट्रेलर के मुताबिक, फिल्म में उर्वशी रौतेला स्टार बनना चाहती हैं और एक फोटोग्राफर (करन वाही) उन्हें उनकी मंजिल तक पहुंचाने में मदद पहुंचाता है. फिल्म में करन और विवान ने सगे भाई का किरदार निभाया है जो एक ही लड़की के प्यार में पड़ कर आपस में लड़ते हैं. इसी बीच एक दूसरी लड़की आती है और पूरी कहानी बदल जाती है. ये फिल्म 9 मार्च को रिलीज होगी.

You May Also Like

English News