अभी-अभी: इस एक्ट्रेस ने राम रहीम और हनीप्रीत को लेकर किया चौंकाने वाला बड़ा खुलासा…!

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा राम रहीम को साध्वी रेप केस में 20 साल की सजा सुनाई गई है। वहीं 39 दिन बाद हनीप्रीत को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों के खिलाफ अब तक कई खुलासे हो चुके हैं। हाल ही में एक्ट्रेस और मॉडल मरीना कुंवर ने भी राम रहीम पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।अभी-अभी: इस एक्ट्रेस ने राम रहीम और हनीप्रीत को लेकर किया चौंकाने वाला बड़ा खुलासा...!अभी-अभी: हेमा मालिनी का एक लाख का सामान साफ, बोलीं- मैं जानती हूं चोर कौन?

इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में मरीना ने बताया कि वो राम रहीम से फिल्मों में काम ‌को लेकर मिली थीं। जब मरीना बाबा से मिलने पहुंचीं तो उन्होंने पैर छुए। लेकिन बाबा ने कहा कि बेटियां पैर नहीं छूती, गले लगती हैं।

ये कहकर राम रहीम ने मॉडल को जकड़ लिया।मरीना के अनुसार, राम रहीम ने जिस तरह गले लगाया उससे वो असहज हो गईं। बाबा उन्हें गलत तरीके से छूता था और एक दिन तो अपने बेडरूम में जाकर पीछे से पकड़ लिया। साथ ही कहा कि ये बात किसी को मत बताना। ये बात सिर्फ मुझे, तुम्हें और हनीप्रीत को पता है।

राम रहीम फिल्म देने के बहाने बार बार मरीना को मीटिंग के लिए बुलाता था और गलत नजर से देखता था। मरीना का कहना है कि राम रहीम को नशा करने की लत थी। वो खूब शराब, ड्रग्स और कोकीन लेता था। मरीना ने 6 महीने पहले बाबा की हरकतों को लेकर एक ट्वीट भी किया था।

लेकिन इसके बाद कुछ लोगों ने उन्हें डराना-धमकाना शुरू कर दिया। जिसके चलते उन्हें ट्वीट डिलीट करना पड़ा। राम रहीम के जेल में जाने के बाद मरीना और ब्वॉयफ्रेंड ने कई आरोप लगताए हैं। मरीना के ब्वॉयफ्रेंड की मानें तो हनीप्रीत उसे फोन करती थी और उनके साथ रिलेशन में आना चाहती थी।
 

मरीना ने आगे बताया कि राम रहीम जब भी उनसे मिलते तो ‘यू आर माई लव चार्जर’ गाना गाते। मरीना ने बताया कि बेडरूम में ले जाकर राम रहीम ने उनसे कहा कि वो पैसे घर किसी भी चीज की चिंता ना करें। वो सबकुछ उन्हें देंगे। हनीप्रीत के सामने ही बाबा सारी हरकतें करता था और उसे कोई समस्या नहीं होती थी।

You May Also Like

English News