अभी-अभी: इस कांग्रेसी नेता ने महात्मा गांधी को बता दिया हिंसा के पैरोकार, लोगो ने जताया विरोध…

गांधी जयंती के मौके पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को फेसबुक पर पोस्ट डालकर हिंसा के पैरोकार बताने वाले सुनील जाखड़ विरोधी पार्टियों के निशाने पर आ गए हैं। इस वजह से सूबे में सियासत एकदम गर्मा गई है। हालांकि उन्होंने थोड़े समय के बाद मामला ध्यान में आने पर अपना पोस्ट हटा दिया।अभी-अभी: इस कांग्रेसी नेता ने महात्मा गांधी को बता दिया हिंसा के पैरोकार, लोगो ने जताया विरोध...अभी-अभी: अमित शाह ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- ‘इटली उतार पहने गुजराती चश्मा तब दिखेगा विकास’

सुनील जाखड़ ने सोमवार सुबह अपनी फेसबुक आईडी पर एक पोस्ट डालते हुए राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने का प्रयास किया था। उन्होंने पोस्ट किया कि ‘हिंसा के पैरोकार राष्ट्र पिता महात्मा गांधी जी को कोटि कोटि प्रणाम’ जैसे ही यह अकाली-भाजपा और आप के नेताओं ने देखा तो उन्होंने तुरंत इसका विरोध जताना शुरू दिया।

कुछ नेताओं ने फेसबुक और ट्विटर पर जाखड़ के इस पोस्ट पर टिप्पणी की। उन्हाेंने लिखा कि कांग्रेसियों के मुंह से अपने आप सच बाहर निकल आया है। हालांकि इस संबंधी जब जाखड़ को पता चला तो उन्होंने तुरंत उक्त पोस्ट को डिलीट करवा दिया। इस संबंधी जब सुनील जाखड़ से संपर्क कर बातचीत करनी चाही तो उनके पीए ने फोन उठाते हुए कहा कि वे अभी रैली में व्यस्त हैं। कुछ घंटे के बाद बात करवा देने का कहकर फोन काट दिया। 

संसद में उठाएंगे गंभीर मसला : मान
आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान का कहना था कि वे इस गंभीर मसले को संसद में उठाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों के बारे में कुछ बोलने की जरूरत नहीं है। वे अपने बारे में खुद ही सोशल मीडिया पर सच लिख रहे हैं। इससे पूरा देश अवगत हो गया है। वे जाखड़ की इस पोस्ट पर निंदा जाहिर करते हैं।

You May Also Like

English News