अभी-अभी: इस क्रिकेटर पर पत्नी को प्रताड़ित करने और दहेज मांगने का लगाया आरोप

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के स्पिनर अराफात सनीपर पत्नी को प्रताड़ित करने और दहेज मांगने का आरोप लगा है। क्रिकेटर की पत्नी नसरीन सुल्ताना ने अराफात पर ये आरोप लगाए हैं। यही नहीं नसरीन ने साथ ही अपने पति पर धोखा देने का आरोप भी लगाया है।अभी-अभी: इस क्रिकेटर पर पत्नी को प्रताड़ित करने और दहेज मांगने का लगाया आरोप

 UP: महिला मेयर की सीट के लिए महंत देव्यागिरी और अपर्णा लड़ सकती हैं चुनाव

रिपोर्ट्स के मुताबिक नसरीन ने कहा कि अराफात ने उन्हें प्रताड़ित किया और अपनी मां के साथ मिलकर दहेज की मोटी रकम की मांग की। नसरीन ने साथ ही कहा कि 31 वर्षीय अराफात ने उन्हें धोखा दिया जब उनका परिवार दहेज की रकम चुकाने में असमर्थ रहा। 

बता दें कि स्पिनर ने नसरीन सुल्ताना के साथ 4 दिसंबर 2014 को विवाह किया था और 5.1 लाख टका दहेज लिया। शादी के बाद वो लोग नसरीन के बहन के घर पर रहने लगे। चीजें अच्छी चल रही थी, लेकिन 29 जुलाई 2015 को सनी ने अपनी मां के साथ मिलकर दहेज के रूप में 20 लाख टका की मांग की। दोनों ने नसरीन को अपने पिता से मोटी रकम लेने के लिए जोर दिया। 

जब नसरीन ने इस मांग को मानने से इंकार किया तो सनी ने उन्हें छोड़ दिया। नसरीन ने फिर 5 जनवरी को मोहम्मदपुर पुलिस स्टेशन में आईसीटी मामला दर्ज किया। नसरीन ने साथ ही यह भी खुलासा किया कि क्रिकेटर ने बिना इजाजत लिए उनकी आपत्तिजनक फोटोज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर की।  

नसरीन ने अराफात पर दो मामले दर्ज कराए हैं।  क्रिकेटर को पहले गिरफ्तार किया गया था, लेकिन बाद में यानी मार्च में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया। तब ऐसा कहा गया कि दोनों पार्टियों ने मामला सेटल कर लिया है। 16 जुलाई को अराफात को फिर हिरासत में लिया गया, लेकिन फिर उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया।

loading...

You May Also Like

English News