अभी-अभी: इस खिलाड़ी को लगा एक और झटका, चेन्नई सुपर किंग्स ने नहीं किया रिटेन?

कुछ ही दिन बचे हैं, जब आइपीएल गवर्निंग काउंसिल आइपीएल के लिए खिलाड़ियों को रिटेन करने की अपनी पॉलिसी की घोषणा करेगी. 21 का नंवबर का स्पष्ट हो जाएगा कि किन खिलाड़ियों को रिटेन किया गया. उम्मीद की जा रही है कि हर टीम को तीन खिलाड़ियों को रिटेन करने की इजाजत होगी. इनमें से दो भारतीय और एक विदेशी खिलाड़ी हो सकते हैं.अभी-अभी: इस खिलाड़ी को लगा एक और झटका, चेन्नई सुपर किंग्स ने नहीं किया रिटेन?सचिन ने आज ही के दिन किया था डेब्यू, इसी दिन खेली आखिरी पारी

इधर, इसे पहले खबर ये आ रही है कि चेन्नई सुपर किंग्स टीम मैनेजमेंट ने अपने तीन खिलाड़ियों को चुन लिया है.तमिल डेली की खबर के अनुसार, चेन्नई फ्रैंचाइजी ने महेंद्र सिंह धोनी, रविचंद्रन अश्विन और फाफ डू प्लेसिस को बरकरार रखा है. यानी टी-20 क्रिकेट के माहिर खिलाड़ी सुरेश रैना को इस फ्रेंचाइजी ने तवज्जो नहीं दी. 

दो वर्षों का प्रतिबंध झेलने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स अगले सीजन से वापसी कर रही हैं. जाहिर है आईपीएल -11में गुजरात लायंस और राइजिंग पुणे सुपर जाइंट नहीं खेलेंगे. रैना आईपीएस के पहले आठ सीजन में चेन्नई के लिए शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. लेकिन टीम इंडिया से बाहर चल रहे रैना इन दिनों घरेलू टूर्नामेंट्स में भी अच्छी पारी नहीं खेल पाए हैं.

You May Also Like

English News