अभी-अभी: इस डायरेक्टर ने खोला अपना सबसे बड़ा राज़, कहा, ‘मुझे शर्म नहीं आती’

45 वर्षीय फिल्म मेकर और डायरेक्टर करण जौहर ने उन लोगों के मुंह बंद कर दिये हैं जो उनकी सेक्‍सअुल ओरिएंटेशन को लेकर अटकलें लगाते रहते हैं। इस सवाल का करारा जवाब उन्होंने अपनी बायोग्राफी में सीधे तौर पर दिया है…अभी-अभी: इस डायरेक्टर ने खोला अपना सबसे बड़ा राज़, कहा, 'मुझे शर्म नहीं आती'

ये हैं टीवी की पहली सीता, 23 साल बाद इस फिल्म से कर रही हैं कमबैक

बता दें कि फिल्म मेकर करण जौहर ने अपनी बायोग्राफी ‘एन अनस्यूटेबल बॉय’ में अपनी सेक्सुअलिटी पर बात की है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी सेक्सुअलिटी पर शर्मिंदगी नहीं बल्कि गर्व महसूस होता है। 

फिल्म ‘माय नेम इज खान’ के डायरेक्टर ने साफ-साफ कह दिया है कि ‘मैंने कभी भी अपनी सेक्सुअलिटी को लेकर खुले तौर पर बात नहीं की, लेकिन मैंने अपनी किताब के माध्यम से लोगों को जवाब दे दिया है और मैं ये कभी नहीं कहूंगा कि मुझे ये बताने में शर्म और अजीब महसूस होता है।’ 

‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी फैमिली ड्रामा फिल्म बनाने वाले करण ने साफ कहा कि वे जैसे हैं खुश हैं, ‘मैंने जो भी अपनी बुक में लिखा है वो सब सच है और किताब में लिखे हर बात के सवाल का जवाब देने को तैयार हूं।

करण ने आगे कहा कि अगर ‘मेरा नाम करण कश्यप होता तो मुझे मेरे काम का बहुत क्रेडिट मिलता। उन्होंने कहा कि वे ट्विटर और इंस्टाग्राम पर हद से ज्यादा ट्रोल किये जाते हैं। वहीं, करण ने ये भी बताया कि लोग उनसे सवाल करते हैं कि वे असल जिंदगी पर फिल्म क्यों नहीं बनाते हैं। इस पर करण का कहना है कि वे वही बनाते हैं जो उनके दिमाग की उपज होती है। 

You May Also Like

English News