अभी-अभी: इस बड़े एक्टर पर लगा सच छुपाने का बड़ा आरोप, महिला को गरीब बता दिलाया भाजपा का टिकट…

नई दिल्ली। भाजपा दिल्ली के अध्यक्ष मनोज तिवारी पर सच छुपाने का आरोप लगा है। जानकारी मिली है कि उन्होंने एक महिला को गरीब बताकर एमसीडी चुनाव 2017 का टिकट दिया लेकिन वह करोड़पति है। झुग्गी वाली प्रत्याशी के करोड़पति होने की जानकारी उसके द्वारा दिल्ली राज्य चुनाव आयोग में दिए गए शपथपत्र से हुई।

अभी-अभी: इस बड़े एक्टर पर लगा सच छुपाने का बड़ा आरोप, महिला को गरीब बता दिलाया भाजपा का टिकट...

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एक महिला को झुग्गी में रहनी वाली बताकर टिकट दिया था, लेकिन वह गरीब नहीं है। दिल्ली राज्य चुनाव आयोग में दिए गए शपथपत्र से यह जानकारी सामने आई है। बीजेपी कैंडिडेट के पास 90 लाख रुपए कीमत का सोना है।

मनोज तिवारी पर आप का हमला

आम आदमी पार्टी (आप) ने मनोज तिवारी पर निशाना साधते हुए कहा कि तिवारी ने झोपड़पट्टियों में रहने वालों के साथ-साथ पूर्वांचलवासियों के साथ भी धोखा किया है।

आप नेता दिलीप पांडे ने आरोप लगाया कि तिवारी ने झुग्गी वाली बताकर करोड़पति को टिकट दिया। उन्होंने झुग्गी निवासियों और पूर्वांचलियों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। झुग्गी के नाम पर ड्रामा किया है। 

उन्होंने आगे कहा कि एक आलीशान घर में रहने वाली को झुग्गी वाली बनाकर मजाक बनाया गया है। इस मामले से और साफ हो गया है कि किस तरह भाजपा ने झुग्गी वालों के नाम पर भी करोड़पतियों को टिकट दी है। झुग्गी में रात बिताने का उनका अभियान ड्रामा नहीं था तो क्या था? दरअसल वह करोड़पतियों के घर रात बिता रहे थे।

पिछले हफ्ते आई रिपोर्ट्स से खुलासा हुआ था कि इंदरपुरी से बीजेपी कैंडीडेट सुनीता कौशिक ने चुनाव आयोग में दिए गए शपथ पत्र में दो मकान की मालकिन घोषित किया है। इसके अलावा उनके पास 90 लाख रुपए की कीमत का सोना भी है।

बता दें, दिल्ली मनोज तिवारी ने शहर की झुग्गी-झोपड़ियों का दौरा किया था। इस दौरान वह अपने एक दौरे में सुनीता कौशिक के घर रुके थे। इसके बाद सुनीता कौशिक को वार्ड नंबर 103 से टिकट मिला था।

You May Also Like

English News