अभी-अभी: इस बड़े खिलाडी की गोली मारकर हत्या, चारो तरफ छाया मातम

पनामा के अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉलर एमिलकार हेनरीक्वेज की कोलोन शहर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक अज्ञात हमलावर ने उन पर हमला किया था। अभी अभी: सीएम योगी के इस बड़े फैसले से भड़क उठे मौलाना, दे डाली खुलेआम ये बड़ी धमकी, मचा हडकंप समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, इस मामले में पुलिस की रिपोर्ट इस ओर भी इशारा करती है कि शनिवार को हमलावर ने कई बार हेनरीक्वेज पर हमला किया।

अभी अभी: सीएम योगी के इस बड़े फैसले से भड़क उठे मौलाना, दे डाली खुलेआम ये बड़ी धमकीअभी-अभी : रोड शो से पहले पीएम मोदी को मिला तगड़ा झटका, कहीं की नहीं रह जाएगी भाजपा!
समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, इस मामले में पुलिस की रिपोर्ट इस ओर भी इशारा करती है कि शनिवार को हमलावर ने कई बार हेनरीक्वेज पर हमला किया।

पनामा टीम के लिए 75 मुकाबले खेलने वाले मिडफील्डर हेनरीक्वेज हाल ही में पनामा के क्लब अराबे यूनिडो से दोबारा जुड़े थे। पैन अमेरिका फुटबाल संघ (फेपाफुट) ने ट्विटर पर हेनरीक्वेज की हत्या की पुष्टि की। संघ ने कहा, ‘हमें हमारी राष्ट्रीय फुटबाल टीम के खिलाड़ी की हत्या का खेद है। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे’। पनामा के राष्ट्रपति जुआन कार्लोस वारेला ने इस घटना की निंदा करते हुए हेनरीक्वेज के हत्यारे को खोज निकालने का वादा किया है।

You May Also Like

English News