अभी-अभी: इस भाजपा विधायक का हुआ निधन, राजनीति में शोक की लहर…

लंबे समय से बीमार चल रहे उत्तराखंड के थराली से भाजपा विधायक मगनलाल शाह का रविवार रात 10 बजकर 25 मिनट पर निधन हो गया। वो काफी समय से हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट में आईसीयू में भर्ती थे।अभी-अभी: इस भाजपा विधायक का हुआ निधन, राजनीति में शोक की लहर...

उनके निधन पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत, मंत्रियों और विधायकों समेत अन्य जनप्रतिनिधियों ने शोक जताया है। जानकारी के अनुसार थराली के विधायक मगनलाल शाह को जौलीग्रांट के हिमालयन अस्पताल में बीती 19 फरवरी को भर्ती कराया गया था। 
सांस में तकलीफ बढ़ने और फेफड़ों में इन्फेक्शन के अलावा निमोनिया होने पर उनकी हालत बिगड़ गई थी। हालत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। हिमालयन अस्पताल के चिकित्सकों की टीम दिल्ली के विशेषज्ञों से संपर्क में रहकर उनका इलाज कर रही थी।

बीते शुक्रवार को मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, उच्च शिक्षा मंत्री डॉ.धन सिंह रावत और विधायक महेन्द्र भट्ट ने अस्पताल पहुंचकर शाह का हाल जाना था। रविवार रात उनके निधन की सूचना से प्रदेशभर में शोक की लहर फैल गई। सीएम ने उनके निधन पर दुख जताकर सरकार की ओर से आयोजित होने वाले होली मिलन समारोह को स्थगित कर दिया है। 

You May Also Like

English News