अभी-अभी: इस भारतीय खिलाड़ी ने खोला ये बड़ा राज, फोटो शेयर कर बताया कौन है उनकी ‘बेटर हाफ’

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बड़ा ऐलान किया है। भुवी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके अपनी ‘बेटर हाफ’ से फैंस को इंट्रोड्यूस किया है। अभी-अभी: इस भारतीय खिलाड़ी ने खोला ये बड़ा राज, फोटो शेयर कर बताया कौन है उनकी 'बेटर हाफ'

अभी-अभी आई बड़ी खुशखबरी: केंद्र सरकार ने बेसिक एक्साइज ड्यूटी में घटाई पेट्रोल-डीजल की कीमत..!

27 वर्षीय भुवनेश्वर ने फोटो के साथ कैप्शन दिया, ‘फोटो में मेरी बेटर हाफ नुपुर नागर है।’ भुवी के इस पोस्ट पर समाचार लिखे जाने तक 1 लाख 40 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं जबकि 2, 483 कमेंट्स आ चुके हैं। 

बता दें कि भुवनेश्वर कुमार ने 11 मई को भी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने साथ में बैठे शख्स की फोटो को छिपाया था। अब मंगलवार को भुवी ने इसका राज आखिरकार खोल दिया है।

पिछली पोस्ट में भुवनेश्वर ने लिखा था कि वह डिनर डेट पर हैं और पूरी फोटो जल्द ही आएगी। इसके बाद मंगलवार को भुवी ने अपनी गर्लफ्रेंड नुपुर नागर के साथ फोटो साझा की है। भुवी की पोस्ट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स दोनों को बधाइयां दे रहे हैं और जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि भुवनेश्वर कुमार पिछली फोटो के बाद मीडिया में कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। एक्ट्रेस के साथ भी भुवी का नाम जोड़ा गया था, जिस पर उन्होंने सभी खबरों को खंडन करते हुए कहा था कि वह जल्द खुलासा करेंगे। भुवी ने कहा था, ‘जब मेरा किसी लड़की से अफेयर होगा तो खुद ही सबको जानकारी दूंगा’ और अब उन्होंने उस लड़की का नाम दुनिया को बता दिया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि भुवी कितनी जल्दी शादी का ऐलान करेंगे।

 

You May Also Like

English News