अभी-अभी: इस भारतीय खिलाड़ी ने धोनी के बारे में किया बड़ा खुलासा, जिसे जानकर…!

महेंद्र सिंह धोनी को टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में एक कॉमिक करैक्टर के रूप में जाना जाता है। टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन ने धोनी की एक बेहद मजाकिया घटना के बारे में बताया है। अभी-अभी: इस भारतीय खिलाड़ी ने धोनी के बारे में किया बड़ा खुलासा, जिसे जानकर...!

अभी-अभी: सऊदी का रॉयल पैलेस पर हुआ हमला, फायरिंग में 2 सुरक्षाकर्मियों की हुई मौत

एक मीडिया चैनल से बातचीत में धवन ने खुलासा किया कि धोनी वन लाइनर्स के लिए मशहूर हैं। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा, ‘धोनी एक लाइन ऐसी बोलते हैं कि कोई बिना हंसे नहीं रह पाटा। उन्हें एक बार छीक आई तो बोले- ‘भगवान मुझे नहीं इसको उठा ले।’ 

वैसे आपको बता दें कि धोनी ने जो डायलॉग दिया, वो 2000 में आई कॉमेडी फिल्म हेरा फेरी का है। बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने इसे बेहद मशहूर किया। धोनी ने इस तरह का मजाक किया और जिसने भी यह डायलॉग सुना, वो ठहाका लगाए बिना नहीं रह पाया। 

बहरहाल, ओपनर शिखर धवन ने अपनी पत्नी की तबीयत खराब होने की वजह से ब्रेक लिया था। धवन ने श्रीलंका के खिलाफ अंतिम वन-डे और फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वन-डे सीरीज से अपना नाम वापस लिया था। ‘गब्बर’ के नाम से मशहूर धवन ने शनिवार को रांची में राष्ट्रीय टीम में वापसी की और नाबाद 15 रन की मैच विजयी पारी खेली।  

बता दें कि टीम इंडिया ने शनिवार को रांची में ऑस्ट्रेलियाको वर्षाबाधित पहले टी20 इंटरनेशनल में 9 विकेट से हराया। टीम इंडिया ने लगातार सातवीं बार टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को मात दी।

You May Also Like

English News