अभी-अभी: इस भारतीय खिलाड़ी ने खोला अपनी लाइफ का ये बड़ा राज…!

भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी की बाट जोह रहे आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर शनिवार को 36 साल के हो गए। इस दौरान उन्हें देश-दुनिया में रह रहे करोड़ों प्रशंसकों ने जन्मदिन की बधाई दी। बधाई देने वाले लोगों में टीम इंडिया में उनके साथ खेलने वाले नजफगढ़ के नवाब और युवराज सिंह जैसे टीम इंडिया में उनके साथ रहे खिलाड़ी भी शामिल थे। अभी-अभी: इस भारतीय खिलाड़ी ने खोला अपनी लाइफ का ये बड़ा राज...!

पिछले 2 साल में ऐसे हैं अश्विन-जडेजा के आंकड़े, इसलिए किया ‘बाहर’

कोलकाता नाइट राइडर्स के फेसबुक पेजपर अपलोड एक इंटरव्यू में गंभीर ने बताया है कि टीम इंडिया के कौन-कौन से खिलाड़ी उनके बेस्ट फ्रेंड हैं। गंभीर ने कहा वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह उनके बेस्ट फ्रेंड हैं। उनके अलावा मुनाफ पटेल, ईशांत शर्मा और अमित मिश्रा भी उनके अच्छे दोस्त हैं। गंभीर ने कहा मेरी मुनाफ से अच्छी दोस्ती है। अमित मिश्रा के साथ क्रिकेट खेलकर मैं बड़ा हुआ। हमने एक साथ बहुत प्रैक्टिस की है। मेरे इन सभी लोगों के साथ बहुत अच्छे संबंध हैं। हमने साथ में जिंदगी के उतार-चढ़ाव देखे हैं। 

अपने पुराने दिनों को याद करते हुए गंभीर ने कहा, हमारे क्रिकेट करियर के बहुत से लम्बे एक हैं। जिनमें साल 2007 की टी-20 और साल 2011 की विश्वकप जीत शामिल है। इसके अलावा इंग्लैंड में जब हम 4-0 से सीरीज हारे वो भी हमारी साझा विरासत है। हम सभी के लिए एक साथ टीम इंडिया में खेलना बहुत मजेदार रहा। मेरा हमेशा से ये मानना है कि जब हम रिटायर हो जाएंगे तो ये यादें हमेशा हमारे साथ रहेंगी। 

You May Also Like

English News