अभी-अभी: इस मशहूर अभिनेत्री का हुआ निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड…

गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री शकीला का निधन हो गया है. वो 82 साल की थी. ब्लैक एंड व्हाइट सिनेमा के दौरान उनका रुतबा किसी सुपरस्टार से कम नहीं था.अभी-अभी: इस मशहूर अभिनेत्री का हुआ निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड...फिर डेरे में ‘राम रहीम’ को वापस लेकर आएंगी राखी सावंत, जानिए क्या है वजह…

वो गुरुदत्त के साथ आर-पार और सीआईडी फिल्मों में नजर आई थीं. वो बहुत ख़ूबसूरत थीं. परियों की रानी के तौर पर मशहूर थीं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार की शाम हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हुआ.

गुरुवार सुबह मुंबई में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया. बुधवार को उनके एक रिश्तेदार नासिर खान ने सोशल मीडिया में निधन की जानकारी दी.

नासिर खान (जॉनी वॉकर के बेटे) ने Indianexpress.com को बताया, उन्हें किडनी की प्रॉब्लम थी. साथ ही उन्हें डायबिटिज भी था. हाल ही में उन्हेंदिल की बीमारी भी हो गई थी. इन सबकी वजह से उनका निधन हो गया. कल रात वो दुनिया छोड़ कर चली गईं. इस्लाम में हम शव को ज्यादा देर तक नहीं रखते हैं, इसलिए आज सुबह हमने उनका अंतिम संस्कार कर दिया.

उन्होंने यह भी बताया कि वो बहुत खुशमिजाज थीं. मेरे पापा और उन्होंने फिल्म आर पार में एक साथ काम किया था, इसलिए दोनों सिनेमा की बहुत बात करते हैं. फिल्म के सेट पर मेरे पापा की मुलाकात उनकी छोटी बहन नूरजहां से हुई और दोनों ने शादी कर ली थी. शकीला आंटी अपने काम से बहुत खुश थीं. हम उन्हें बहुत मिस करेंगे.

शकीला 50 के दशक में बेहद मशहूर थीं. उन्हें जिन लोकप्रिय गानों के लिए आज तक याद किया जाता है उनमें – बाबूजी धीरे चलना, नींद णा मुझको आए लेके पहला-पहला प्यार शामिल है.

You May Also Like

English News