अभी-अभी: इस मशहूर एक्ट्रेस का हार्ट अटैक से हुआ निधन, चारो तरफ मचा हड़कंप….

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस बीवी राधा का हार्ट अटैक के कारण 70 साल की उम्र में निधन हो गया है। आपको बता दें कि पहले राधा ने कैंसर को मात दे दी थी लेकिन रविवार को बंगलुरु में हार्ट अटैक से मौत हो गई। तबीयत खराब होने के कारण उन्हें अस्पाताल में भर्ती कराया गया था। अभी-अभी: इस मशहूर एक्ट्रेस का हार्ट अटैक से हुआ निधन, चारो तरफ मचा हड़कंप....Big News: पीएनबी के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, जानिए क्या है !

बीवी राधा ने कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम की कई फिल्मों में काम किया था। बीवी राधा के पति डायरेक्टर केएसएल स्वामी थे जिनका निधन साल 2015 में हो गया था। बताते चलें कि निधन के बाद उनका पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए उनके आवास पर ही रखा गया है। 

बीवी राधा अपना अंग दान करना चाहती थीं जिसके लिए उनकी आखें नारायण नेत्रालय को दान की जाएंगी और उनका शरीर एमएस राम्या अस्पताल को दिया जाएगा। राधा ने कन्नड़ फिल्म ‘नवकोटी नारायण’ से डेब्यू किया था। उन्होंने करीब 250 फिल्मों में काम किया था। 

अपने फिल्मी करियर के दौरान राधा ने एमजी रामाचन्द्रन, जैमिनी गणेशन, राजकुमार, एनटी रामा राव जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम किया था। बीवी राधा की कमी फिल्म इंडस्ट्री को काफी खलेगी। 

loading...

You May Also Like

English News