अभी-अभी: इस मशहूर गिटारिस्ट का हुआ निधन, कई सालों से भूलने की थी बीमारी

ऑस्ट्रेलिया के मशहूर रॉक बैंड एसी/डीसी के संस्थापक मैल्कम यंग का 64 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने अपने भाई एंगस के साथ रॉक बैंड की स्थापना की थी। मैल्कम यंग पिछले कई सालों से भूलने की बीमारी से ग्रसित थे। अभी-अभी: इस मशहूर गिटारिस्ट का हुआ निधन, कई सालों से भूलने की थी बीमारी फिर भिड़ीं अर्शी और हिना, Bigg Boss में अब काले-गोरे पर हो रहा कमेंट

मैल्कम यंग के निधन की खबर एसी/डीसी ने अपने फेसबुक पेज पर दी। उन्होंने लिखा कि “यह बहुत दुख की बात है कि एक पति, पिता, भाई और दादा मैल्कम यंग हमारे बीच नहीं है। वह पिछले कई सालों से डिमेंशिया (भूलने की बीमारी) से पीड़ित थे। उन्होंने संगीत की दुनिया में एक अहम योगदान दिया है। मैल्कम गीतकार, गिटारिस्ट, परफॉर्मर, प्रोड्यूसर और दूरदर्शी थे जिन्होंने कईयों को प्रेरित किया। वो अपने पीछे पत्नी ओ’लिंडा, दो बच्चे कारा और रोज को छोड़ गए हैं।”
 

मैल्कम अपने बैंड एसी/डीसी के लिए गाने लिखते और गाते थे। उनके मशहूर गानों में 1979 में आई ‘हाईवे टू हेल’, ‘बैक इन ब्लैग’ और ‘यू शूक मी ऑल नाइट लॉंन्ग’ है। मैल्कम के भाई जॉर्ज यंग की मौत 23 अक्टूबर को हुई थी। जॉर्ज ने एसी/डीसी के लिए बतौर प्रोड्यूसर और गिटारिस्ट काम किया है।
 

You May Also Like

English News