अभी अभी: इस महिला ने BJP के इस बड़े विधायक को मारा झंन्नाटेदार झापड़, पार्टी में मचा हडकंप

बिहार विधान परिषद में लोक जनशक्ति पार्टी की एक महिला एमएलसी से छेड़छाड़ मामले में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और एमएलसी लालबाबू प्रसाद को गुरुवार नवनिर्मित पार्टी कमेटी से हटा दिया गया है। भाजपा विधायक की पत्नी का आरोप है कि प्रसाद ने उन्हें गलत तरीके से छुआ, जिसके बाद उन्होंने लालबाबू प्रसाद को तमाचा जड़ दिया। इस मामले की पुष्टि करते हुए भाजपा के स्टेट प्रेसिडेंट नित्यानंद राय ने कहा है कि पार्टी के वरिष्ठ नेता मामले की जांच कर रहे हैं।

बड़ी ख़बर: पीएम मोदी को मिली सबसे बड़ी चेतावनी, पूरे शहर में चारो तरफ़ मचा हडकंप…

राय ने कहा, “हालांकि हमें कोई भी लिखित शिकायत नहीं मिली है, हमें इसके बारे में (घटना) सुनने को मिला और पार्टी सीनियर्स से इस बारे में चर्चा की जा रही है। हालांकि उन्हें नई समीति से निकाले जाने का संबंध बुधवार के घटनाक्रम से नहीं है। खबरों की गर मानें तो बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह बब्लू की पत्नी और बिहार विधान परिषद में लोजपा सदस्य नूतन सिंह ने भाजपा एमएलसी लालबाबू प्रसाद पर छेड़छाड़ किए जाने की के आरोप लगाए थे। पत्नी की शिकायत के बाद नीरज ने बुधवार को परिषद परिसर में ही लालबाबू की पिटाई कर दी थी।

आजम खान ने किया 400 करोड़ का घोटाला, अब क्या सजा देगी योगी सरकार

इस घटना के दौरान भाजपा के कुछ अन्य सदस्यों ने बीच बचाव किया था। इस मामले में औपचारिक तौर पर किसी पक्ष की ओर से शिकायत नहीं की गयी है। बिहार विधान परिषद की गुरुवार की कार्यवाही शुरू होने पर जदयू सदस्या रीना देवी ने सदन में इस मामले को उठाया। इसके अलावा राजद नेत्री राबड़ी देवी ने भी अपनी सीट से खड़े होकर रीना की बात का समर्थन करते हुए उचित कार्रवाई की मांग की। सदन में जब यह मामला उठाया गया उस समय नूतन सिंह मौजूद नहीं थीं, पर लालबाबू प्रसाद सदन में मौजूद और वे चुप बैठे हुए थे।

आज ही जरुर निपटा लें ये जरूरी काम नहीं तो, पुरे साल हो जाएंगे परेशान

सभापति ने उचित निर्णय लेने का आश्वासन दिया और कहा कि वे अपने कार्यकाल को कलंकित नहीं होने देंगे। इस बीच, बिहार विधान परिषद में भाजपा सदस्य लालबाबू प्रसाद को गुरुवार देर शाम जारी पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति में स्थान नहीं दिया गया। लालबाबू का नाम पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष की सूची में था, जो उक्त सूची से गायब है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय के नेतृत्व नयी प्रदेश कार्यसमिति में 11 उपाध्यक्ष बनाया गया है जिसमें लालबाबू का नाम गायब है।

You May Also Like

English News