अभी: अभी: इस मामले में फिल्म ‘राब्ता’ को मिली राहत, रिलीज का हुआ रास्ता साफ

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म ‘राब्ता’ की रिलीज का रास्ता साफ हो गया है। तेलुगु सुपरहिट फिल्म ‘मगधीरा’ के प्रोड्यूसर अल्लु अरविंद और ‘राब्ता’ के डायरेक्टर दिनेश विजेयन के बीच कोर्ट के बाहर समझौता हो गया है। ये समझौता अरविंद के ‘राब्ता’ देखने के बाद हुआ है। इसके साथ ही अरविंद ने अपना केस भी वापल ले लिया है।

‘अमरेंद्र बाहुबली’ से लेकर देवसेना’ तक, हर किरदार की बिंदी में छिपा है गहरा राज

अभी: अभी: इस मामले में फिल्म 'राब्ता' को मिली राहत, रिलीज का हुआ रास्ता साफ

पीएम मोदी के मेक इन इंडिया के नाम पर बनाई फर्जी वेबसाइट,चार लोगो को किया गिरफ्तार
आपको बता दें कि गीता आर्ट्स के अल्लु अरविंद ने कुछ दिन पहले ‘राब्ता’ के मेकर्स पर ‘मगधीरा’ की कहानी चोरी करने का आरोप लगाया था। उन्होंने मेकर्स के खिलाफ हैदराबाद के एक कोर्ट में केस फाइल किया था। दिनेश विजेयन ने इसपर पलटवार करते हुए कहा था कि ये काफी अपमानजनक है।
उन्होंने स्टेटमेंट में कहा था, ‘हम इस बात के पूरी तरह खिलाफ हैं जिसमें कहा जा रहा है कि ‘राब्ता’ ‘मगधीरा’ की कॉपी है। ये काफी अपमानजनक है कि इंडस्ट्री के लोग किसी की कड़ी मेहनत को ‘कॉपी’ का नाम दे देते हैं और केवल दो मिनट के ट्रेलर के आधार पर निष्कर्ष निकालने लगते हैं।’ ये मामला अब कोर्ट के सामने 1 जून को पेश होगा। ‘राब्ता’ के मेकर्स का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कोर्ट उनका साथ देगा।

ये पहली बार नहीं है जब ‘राब्ता’ विवादों में आई हो। फिल्म के म्यूजिक कंपोजर प्रीतम फिल्म में दूसरे आर्टिस्ट का गाना लेने के कारण पहले ही अपना नाम इससे अलग कर चुके हैं। इसके अलावा पंजाबी सिंगर जे स्टार ने मेकर्स पर उनका गाना चुराने का आरोप लगाया था।

You May Also Like

English News