अभी-अभी: इस शख्स ने PM मोदी के खिलाफ कही अपमानजनक बातें, पुलिस ने खिलाई जेल की हवा

चेन्नई पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कथित तौर पर अपमानजनक बातें लिखने वाले एक इंजीनियर को गिरफ्तार किया है। उसपर आरोप लगाया है कि थिरुमुरुगन ने फेसबुक चैट के दौरान पीएम मोदी के खिलाफ अपशब्दों का उपयोग किया है। पीएम मोदी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने करने वाले 19 साल के इंजीनियर डिप्लोमा होल्डर  थिरुमुरुगन  को पुलिस ने श्रीविल्लीपुत्थुर शहर से गिरफ्तार किया है। अभी-अभी: इस शख्स ने PM मोदी के खिलाफ कही अपमानजनक बातें, पुलिस ने खिलाई जेल की हवाश्रीश्री से मिलकर बोले UP शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष – सुलझ सकता है राम मंदिर मामला

के मरीमुत्थु बीजेपी जिला के सेक्रेटरी हैं और उन्होंने थिरुमुरुगन के खिलाफ आरोप लगाया है कि उसने फेसबुक चैट में मोदी के लिए अपशब्दों का उपयोग किया है।  दोनों फेसबुक पर दोस्त हैं।  मरिमुत्थु ने थिरुमुरुगन को फेसबुक मैसेंजर पर  फिल्म मर्सल में विजय के बोले कंट्रोवर्सियल डायलॉग  के बारे में लिखा था, तब  थिरुमुरुगन ने जबाव में पीएम मोदी के लिए अपशब्दों का उपयोग किया । मरिमुत्थु ने  उस बात-चीत का स्क्रीनशॉट लेकर शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।
 
विरुद्धनगर के एसपी एम राजाराजन ने बताया कि पुलिस ने उसे मरीमुत्थु की शिकायत पर गिरफ्तार किया है ,थिरुमुरुगन के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 67, 2000 और धारा 505 के अंतगर्त केस दर्ज किया गया है। 

 

You May Also Like

English News