अभी अभी: इस शहर में हुआ बड़ा बम धमाका, चारो तरफ बिछ गई लाशे

पाकिस्तान के सिंध प्रांत के सेहवान शहर में गुरुवार को एक शिया दरगाह परिसर में विस्फोट हुआ। डीएसपी ने बताया कि इस धमाके में 100 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह विस्फोट लाल शाहबाज कलंदर की दरगाह के परिसर में हुआ है। इस दौरान यहां ‘धमाल’ अनुष्ठान हो रहा था। एएफपी की रिपोर्ट के अनुसार विस्फोट की जिम्मेदारी आतंकी संगठन आईएस ने ली है।

बड़ी खबर : 5 दिनों तक UP के सभी बैंक रहेंगे बंद, आज ही निपटा लें जरूरी कामबड़ी खबर: मारुफ़ की दावेदारी से यूपी चुनाव में हो सकती है भारी उलटफेर

पाक मीडिया के मुताबिक, लाल शाहबाज कलंदर की दरगाह के पास सुसाइड ब्लास्ट हुआ है। इसकी खबर मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल पर घायल हुए लोगों को अस्पताल भेजा जा रहा है।

दो दिन पहले पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की विधानसभा के बाहर बम धमाका हुआ था। इसमें बम धमाके में डीआईजी समेत 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि 83 लोग घायल हो गए। इस धमाके के कुछ घंटों बाद पाक के क्वेटा में विस्फोट हुआ, जिसमें बम निरोधक दस्ते के दो अधिकारियों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हो गए। वहीं बुधवार को भी पाकिस्तान में धमाका हुआ था। पाक के संघ प्रशासित कबायली इलाके में हुए आत्मघाती हमले में 6 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि कई अन्य घायल हो गए थे।
 
loading...

You May Also Like

English News