अभी-अभी: आई ये सबसे बुरी खबर उपमुख्यमंत्री के रिश्तेदारों को गोलियों से भूना, और फिर…

New Delhi : ये योगीराज में हो क्या रहा है। एकाएक अपराधिक घटनाएं बढ़ गई हैं। अब तो मंत्रियों के रिश्तेदार तक सुरक्षित नहीं। यूपी के चित्रकूट में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। यहां के कोतवाली कर्वी क्षेत्र में बारात से लौट रही बोलेरो गाड़ी पर बदमाशों द्वारा बमों और गोलियों से हमला कर दिया गया। इस वारदात में 8 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिस परिवार पर हमला हुआ है वो डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के रिश्तेदार बताये जा रहे हैं।अभी-अभी: आई ये सबसे बुरी खबर उपमुख्यमंत्री के रिश्तेदारों को गोलियों से भूना, और फिर...यह भी पढ़े:> अभी-अभी: इस सबसे बड़े भारतीय क्रिकेटर ने अपनी पत्नी की गोली मारकर की हत्या, मिली फांसी की सजा…

धर्मनगरी चित्रकूट में हुई ऐसी घटना ने सनसनी फैला दी है जो पहले कभी नहीं हुई।  बारातियों से भरी बोलेरो पर सीतापुर चौकी के रानीपुर भट्ट विकलांग विश्वविद्यालय के पास बम और फ़ायरिंग कर हमला कर दिया जिसमें बच्चियों समेत 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, सभी ज़िंदगी और मौत के बीच झूल रहे है।

यह भी पढ़े:> सेक्स रैकेट में पकड़ी गई ये बॉलीवुड की मशहूर एक्‍ट्रेस, नाम जानकार पैरो तले खिसक जाएगी जमीन…

कोतवाली कर्वी क्षेत्र न‌िवासी सत्यनारायण मौर्या की शादी गांव में ही होनी थी। रव‌िार रात सरसवां ज‌िला  कौशांबी से अवधेश मौर्या के बेटे सीपू की शादी में 100 से ज्यादा बाराती आये हुए थे। 

बोलेरो से नासी सरसवां निवासी प्रधानपति पवन कुमार अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ सौट रहे थे। तभी रानीपुर भट्ट के पास 2 बाइकों से आये चार बदमाशों ने असलहों और बमों से ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए बम फेंककर हमला कर दिया। एक बम तुरंत फट गया जिससे हड़कंप मच गया। जबकि दूसरा बम नहीं फट पाया इसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। इस हमले में पवन मौर्या, शिखा मौर्या, जैनी, अंकिता (18), पिंकी (24), तुषार (8), प्रिंस (11) राजू समेत 8 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 

 

You May Also Like

English News