अभी-अभी: उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने एडिया बड़ा बयान, कहा- बिना नुकसान पहुंचाए बंगला सौंपे तेजस्वी यादव

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार ने नेता विपक्ष तेजस्वी यादव से सोमवार को कहा कि वे सरकारी आवास को जल्द से जल्द खाली करे। मीडिया से बातचीत में मोदी ने कहा कि तेजस्वी बंगले को उसी हालत में सौंपे जैसे उन्हें दिया गया था, वे नहीं चाहते कि उसमें कोई भी नुकसान किया गया हो।अभी-अभी: उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने एडिया बड़ा बयान, कहा- बिना नुकसान पहुंचाए बंगला सौंपे तेजस्वी यादवGood News: आज राज्य कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दे सकती है योगी सरकार, जानिए क्या है !

एनडीवी की खबर के मुताबिक मोदी ने आरोप लगाया कि ऐसा पहले भी हुआ है जब आरजेडी ने नेताओं ने सरकारी आवास नुकसान करके खाली किए हैं।

उन्होंने कहा कि बंगलों से पंखे, इलेक्ट्रिक तारें और टॉयलेट्स को नुकसान पहुंचाया गया है, इसलिए वे तेजस्वी से उपमुख्यमंत्री आवास को गुड कंडिशन में पाने की अपील करते हैं। इससे पहल तेजस्वी की ओर से राज्य सरकार से अपील की गई थी कि उन्हें उपमुख्यमंत्री आवास में आगे भी रहने की इजाजत दी जाए, लेकिन सरकार ने इस अपील को ठुकरा दिया।

सुशील मोदी ने तेजस्वी पर बेनामी संपत्ति के नाम पर फिर निशाना साधा और तंज कसते हुए कहा कि आप कुंवारे हैं और राजेडी नेता कांति सिंह की ओर से दर्जनों प्रॉपर्टीज आपको गिफ्ट की गई है। इतना ही नहीं लालू प्रसाद यादव और पूर्व सीएम राबड़ी देवी को भी आरजेडी नेताओं की ओर से कई प्रॉपर्टीज गिफ्ट की गई है। 

You May Also Like

English News