अभी-अभी: उपराज्यपाल ने रानी झांसी ग्रेड सेपरेटर का किया दौरा

दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने शनिवार को रानी झांसी ग्रेड सेपरेटर का दौरा किया और निर्माण कार्यों का जायज़ा लिया. उपराज्यपाल के साथ नार्थ एमसीडी, पीडब्ल्यूडी, दिल्ली जल बोर्ड, रेलवे, टीपीडीडीएल के अधिकारियों का भारी भरकम लाव लश्कर था. सेंट स्टीफंस से निरीक्षण की शुरुआत करने के बाद एलजी फ्लाईओवर के उस हिस्से पर पहुंचे जहां रेलवे ट्रेन की पटरियों के ऊपर अभी निर्माण कार्य कर रहा है.अभी-अभी: उपराज्यपाल ने रानी झांसी ग्रेड सेपरेटर का किया दौराजेल में लालू को मिला टीवी, लेकिन चलता है सिर्फ दूरदर्शन

इस मौक पर एलजी ने निर्माण कार्य की गति पर संतुष्टि ज़ाहिर की. मौके पर मौजूद नार्थ एमसीडी के अधिकारियों ने उपराज्यपाल को बताया कि 31 मार्च 2018 तक ग्रेड सेपरेटर का काम पूरा कर लिया जाएगा, क्योंकि निर्माण कार्य में आ रही सभी रुकावटों को दूर कर लिया गया है और अब तेज़ी से काम को पूरा किया जा रहा है. उपराज्यपाल ने निरीक्षण के दौरान मौजूद रेलवे के अधिकारियों को जल्द से जल्द उनके हिस्से के काम को पूरा करने के निर्देश दिए.

इसके अलावा पीडब्ल्यूडी और दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को निर्देश दिए कि इलाके में ट्रैफिक के दबाव पर स्टडी करें और तीस हजारी से रानी झांसी रोड तक यातायात बिना रुकावट के चल सके इसके लिए जो भी ज़रूरी कदम हो जल्द उठाएं. उपराज्यपाल ने सभी संबंधित विभागों को संसाधनों का उचित उपयोग कर बेहतर तालमेल के साथ जल्द से जल्द सालों से अटके पड़े इस प्रोजेक्ट को पूरा किया जा सके. 

इसके साथ ही उपराज्यपाल अनिल बैजल ने नार्थ एमसीडी के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि यदि निर्माण कार्यों में अब कोई रुकावट आये तो उसकी हर हफ्ते एक रिपोर्ट बना कर सीधे उन्हें पहुंचाई जाए ताकि रुकावट को जल्द से जल्द दूर किया जा सके.

loading...

You May Also Like

English News