अभी-अभी: ऊधमपुर में यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, दो लोगो की हुई मौत, 24 गंभीर रुप से घायल

रामनगर तहसील के जंदरोड इलाके में मंगलवार शाम को यात्रियों से भरी बस चालक के नियंत्रण खोने पर करीब 100 मीटर गहरी खाई में जा रही। इस दुर्घटना में दो यात्रियों की मौत हो गई जबकि 24 लोग गंभीर रुप से घायल है। उनका उपचार रामनगर और उधमपुर के अस्पताल में चल रहा है।अभी-अभी: ऊधमपुर में यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, दो लोगो की हुई मौत, 24 गंभीर रुप से घायल Big News: अभी- अभी श्रीश्री रविशंकर ने की यूपी के सीएम योगी से मुलाकात!

यात्रियों ने बताया कि बस को चालक के बजाए कंडक्टर चला रहा था और उसने शराब भी पी रखी थी। जानकारी के अनुसार बस संख्या जेके02टी 1857 घोरडी से चौकी गांव की तरफ जा रही थी। जैसे ही बस जंदरोड़ में पंहुची चालक के बस से संतुलन खोने पर करीब 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

बस के खाई में गिरते ही पूरे जंदरोड इलाके में यात्रियों की चीख पुकार सुनाई देने लगी। इसके बाद स्थानीय लोग मौके पर मदद के लिए पहुंचे। रामनगर में दुर्घटना की सुचना मिली तो एसडीपीओ जगदेव सिंह अन्य जवानों को लेकर मौके पर रवाना हो गए।

इसके अलावा रामनगर उप जिला अस्पताल से भी एंबुलेंस को मौके की तरफ रवाना कर दिया। घायलों के उपचार के लिए उप जिला अस्पताल पहले से ही तैयारी करके बैठा। शाम को जब घायल पहुंचे तो स्वास्थ्य उपचार में जुट गया।

चालक से जबरदस्ती ली बस 

​जैसे ही अस्पताल मे घायलों को लेकर एंबुलेंस पहुंची तो अस्पताल में भी चीख पुकार सुनाई देने लगी। रामनगर अस्पताल में हालत में सुधार न होने पर राहुल पुत्र काकु राम निवासी नाला मलियां व पुष्पा देवी पत्नी परखु राम निवासी जन्द्रोड को जिला अस्पताल उधमपुर रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान पुष्पा देवी ने दम तोड़ दिया। इसके अलावा सुखराम पुत्र शिशुपाल ने रास्ते में दम तोड़ा। 
 
रामनगर अस्पताल में उपचाराधीन बस यात्रियों के अनुसार जब बस घोरडी से चौकी के लिऐ रवाना हुई तो बस को चालक चला रहा था और बस ठीक तरीके से आ रही थी मगर रास्ते में  कंडक्टर ने डाइवर से जबरदस्ती बस ले ली और चलाने लगा।

यात्रियों ने बताया कि कंडक्टर ने शराब पी रखी थी। यात्रियों ने डाईवर को बस चलाने को कहा मगर कंडक्टर ने बस डाइवर को नहीं दी और जंदरोड पहुचंने पर नियंत्रण खोते ही बस गहरी खाई में जा गिरी। यात्रियों से पुलिस से मांग की कि इसको लेकर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

You May Also Like

English News