अभी-अभी: एक्टर सलमान खान को लगा बड़ा झटका, हिरन शिकार केस के मामले की अंतिम बहस शुरू….

कांकाणी हिरण शिकार केस में बुधवार को जोधपुर में अंतिम बहस हुई है. समय के अभाव के कारण बहस पूरी नहीं हो पाई थी. इसलिए गुरुवार यानी आज फिर इस मामले पर बहस शुरू होगी. वही इस मामले के आरोपी एक्टर सलमान खान के खिलाफ कोर्ट को गुमराह करने के मामले में लगाई गयी दोनों अर्जियों पर 16 सितंबर को सुनवाई होगी.अभी-अभी: एक्टर सलमान खान को लगा बड़ा झटका, हिरन शिकार केस के मामले की अंतिम बहस शुरू....सिक्किम को प्रियंका चोपड़ा ने बताया उग्रवाद प्रभावित राज्य, लोगों ने किया ट्रोल

क्या है मामला-

1 अक्टूबर 1998 की रात जोधपुर-पाली रोड पर स्थित कांकाणी गांव में हिरण का शिकार करने का आरोप सलमान खान पर है. इस मामले में सलमान के साथ अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री नीलम, तब्बू व सोनाली बेंद्रे भी सह आरोपी है, इन सभी पर सलमान को हिरन के शिकार के लिए उकसाने का आरोप है.

बुधवार को इस मामले में लोक अभियोजक भवानीसिंह भाटी ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (जोधपुर) देवकुमार खत्री के सामने बहस शुरू की थी. इस बहस के समय सलमान के अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत और सैफ अली खान, नीलम व सोनाली बेंद्रे के अधिवक्ता केके व्यास मौजूद थे. समय की कमी के कारण बुधवार को यह बहस पूरी नहीं हो पाई थी जिसके चलते गुरुवार को बहस जारी रहेगी.

loading...

You May Also Like

English News