विडियो: ऐश्वर्या राय ने की आत्महत्या की कोशिश, बॉलीवुड़ में मचा हड़कंम…वायरल हुई खबर

बॉलीवुड और विवादों का गहरा रिश्ता है। किसी ना किसी वजह से इससे जुड़ी अफवाहें उड़ती ही रहती हैं। कभी किसी के रिश्ते को लेकर तो कभी किसी और बात के लिए। चूँकि ये लोग समाज के लोगों को फिल्मों के जरिये आईना दिखाने का काम करते हैं, इसलिए लोग इनके बारे में जानना चाहते हैं। लोग इनके निजी जीवन से लेकर प्रोफेशनल जीवन के बारे में बहुत कुछ जानने की इच्छा रखते हैं। जैसा कि पहले ही बता चुके ,हैं बॉलीवुड में अफवाहें बहुत उड़ती हैं। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी अफवाह उड़ी है, जिसको जानने के बाद लोगों के होश ही उड़ गए।

ये भी पढ़े: राहुल गाँधी का बड़ा बयांन पीएम मोदी खुनी और हत्यारा है उन्हें भगवान् भी माफ़ नहीं करेंगे

किसी ने शरारत की वजह से उड़ाई ऐसी झूठी खबर:

दरअसल पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया ले लेकर अन्य कई जगहों पर यह अफवाह उड़ाई जा रही थी कि ऐश्वर्या राय ने आत्महत्या की कोशिश की है। यह खबर सुनने के बाद उनके फैन बहुत ही निराश हो गए। लेकिन आपको बता दें इसमें निराश होने की कोई जरुरत नहीं है। यह केवल किसी की शरारत थी, जबकि इसमें रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है। ऐश्वर्या ने कोई आत्महत्या की कोशिश नहीं की है।

अमिताभ बच्चन के लिए भी उड़ी थी ऐसी अफवाह:

आपको ज्ञात हो अभी कुछ दिनों पहले ऐसी ही एक अफवाह सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर भी उड़ाई गयी थी। इस वजह से उस समय उनके चाहने वालों को काफी दुःख हुआ था। आपको बता दें ऐसी अफवाह वाला सन्देश मैसेजिंग ग्रुप पर तेजी से वायरल हो रही है। यह पूरी तरह से अफवाह है। अगर आपको भी इस तरह का कोई सन्देश आये तो उसे आगे ना भेजें, इससे तनाव की स्थिति उत्पन्न होने की सम्भावना भी है।

ये भी पढ़े:   दिन में कम से कम 10 बार सेक्स करती है ये महिला

झूठे खबर को आगे ना भेजें:

आपको बता दें इस अफवाह वाले मैसेज में यह लिखा है कि ऐश्वर्या राय अपनी शादी-शुदा जिंदगी से बहुत परेशान हैं, इसलिए उन्होंने अपने जीवन को ख़त्म करने के बारे में सोचा। इसलिए उन्होंने आत्महत्या कर ली है। बस आपसे इतना कहना है कि इस तरह की किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें। बिना पुष्टि के इस तरह के झूठे मैसेज किसी को ना भेजें, इससे उनकी छवि को काफी नुकसान होता है।

newstrend.news से साभार….

You May Also Like

English News