अभी-अभी: ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी Myntra के CEO के घर से एक करोड़ की चोरी का खुलासा…

दो हफ्ते पहले बेगलुरू में ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी Myntra के सीईओ अनंत नारायण के लावेल्ले रोड स्थित घर से 1 करोड़ रुपये की चोरी का खुलासा हो गया है। सीईओ के घर की नौकरानी ने पुलिस की गहन पूछताछ के बाद चोरी करने का जुर्म कबूल लिया है।अभी-अभी: ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी Myntra के CEO के घर से एक करोड़ की चोरी का खुलासा...अभी-अभी: HC ने ममता बनर्जी को दिया सख्त आदेश, कहा- दो समुदायों के बीच न खींचें लकीर…

आरोपी नौकरानी भवानी मुप्पुदाती (25) ने बताया कि उसने अपने प्यार के खातिर इस चोरी को अंजाम दिया था। उसने आगे बताया कि चोरी किए सारे जेवरात उसने अपने मंगेतर सुरेश कुमार और उसकी सहायक पुष्पा को प्लान के मुताबिक सौंप दिए थे।

आरोपी नौकरानी पुलिस की गिरफ्त में है और सरेश कुमार अपनी सहयोगी के साथ फरार है। पुलिस बाकी के दोनों आरोपी की तलाश में है। सीईओ की 6 सितंबर की शिकायत पर पुलिस ने मामले की तह तक जाने की कोशिश में जुट गई थी।

सबसे पहले उन्होंने घर की नौकरानी को पूछताछ के लिए बुलाया। पुलिस के बारिकी से सवाल करने पर नौकरानी ने सब उड़ेल दिया। नौकरानी से पूछताछ के बाद पता चला कि सुरेश सीईओ का पूर्व ड्राइवर था जो मार्च में जॉब छोड़कर चेन्नई में शिफ्ट हो गया था। 

नौकरानी ने छोड़ दी थी नौकरी लेकिन…

चेन्नई जाने के बाद भी सुरेश आरोपी नौकरानी से नजदीकी बनाता रहा। भवानी ने पुलिस को बताया कि उसने सीईओ के घर से नौकरी छोड़ने का फैसला कर लिया था लेकिन आरोपी सुरेश ने उसे अक्टूबर तक रुके रहने को कहा।

पुलिस ने नौकरानी से सात सितंबर को चोरी के मामले में पूछताछ की थी। अगले दिन नौकरानी भवानी ने आरोपी सुरेश को 25 कॉल की जिससे पुलिस को उस पर शक हो गया। 

पुलिस के मुताबिक, भवानी को पिछले शनिवार चेन्नई में हिरासत में लिया गया था।  पुलिस ने बताया कि वह वहां अपने प्लान के मुताबिक गई थी।

बता दें कि आरोपी नौकरानी और सुरेश नवंबर में शादी करने वाले थे और शादी के बाद उनका विदेश जाने का प्लान था जिसके लिए उन्होंने इतनी बड़ी चोरी को अंजाम दिया था।

भवानी ने पुलिस को बताया कि चोरी का प्लान सुरेश का था और वह अपने प्यार के लिए ऐसा करने पर सहमत हुई थी। पुलिस ने बताया कि सीईओ के अपने परिवार साथ बाहर टूर पर जाने के बाद डुप्लीकेट चाबी से नौकरानी ने घर में हाथ साफ कर लिया था। 

You May Also Like

English News