अभी-अभी: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, फिंच का भारत के खिलाफ होने वाले पहले वनडे में खेलना संदिग्ध

भारत के खिलाफ 5 मैचों की वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा है. पिंडली में चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपनर आरोन फिंच का 17 सितंबर को भारत के खिलाफ होने वाले पहले वनडे में खेलना संदिग्ध है. क्रिकेट.काम.एयू ने यह जानकारी दी. इससे पहले फिंच बोर्ड इलेवन के खिलाफ एकमात्र अभ्यास मैच में भी नहीं खेले थे.अभी-अभी: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, फिंच का भारत के खिलाफ होने वाले पहले वनडे में खेलना संदिग्धअभी-अभी: कोच रवि शास्त्री ने पूर्व कप्तान धोनी को लेकर दिया ये बड़ा बयान…..

फिंच एम ए चिदंबरम स्टेडियम में अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गए थे और उसके बाद वह आगे अभ्यास नहीं कर पाए थे. उम्मीद यही की जा रही थी कि फिंच पहले वनडे में खेलेंगे, लेकिन बुधवार को हुए ट्रेनिंग कैम्प में भी उन्होंने हिस्सा नहीं लिया, इसके बाद उनके खेलने पर संशय और बढ़ गया. 30 वर्षीय आरोन फिंच को भारत में आईपीएल में खेलने के कारण अनुभवी भी माना जाता है.

अगर फिंच पहले वनडे में नहीं खेल पाते हैं तो फिर ट्रेविस हेड या हिल्टन कार्टराइट को डेविड वार्नर के साथ पारी का आगाज करना पड़ सकता है. बोर्ड इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच में फिंच की अनुपस्थिति में ऑलराउंडर कार्टराइट ने पारी का आगाज किया था, लेकिन वह शून्य पर ही आउट हो गए थे. 

ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कोच डेविड सेकर ने इससे पहले संकेत दिए कि ट्रेविस हेड को बल्लेबाजी लाइनअप में चौथे नंबर पर उतारा जा सकता है.

You May Also Like

English News