अभी-अभी: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, भारत के खिलाफ बाकी मैचों में नहीं खेलेगा स्टार खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया के लिए मौजूदा भारत पर कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है। उसे एक के बाद एक झटके लगते जा रहे हैं। टीम ने रविवार को इंदौर के होलकर स्टेडियम में पहले टीम इंडिया के खिलाफ वन-डे सीरीज गंवाई और अब उसके युवा स्पिनर एशटन आगर सीरीज के बाकी बचे दो मैचों से बाहर हो गए हैं।अभी-अभी: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, भारत के खिलाफ बाकी मैचों में नहीं खेलेगा स्टार खिलाड़ीसीरीज हार के बाद स्मिथ ने दिया बड़ा बयान, कहा- एशेज से पहले कुछ जीतना चाहता हूं

आगर को इंदौर वन-डे के दौरान उंगली में चोट लगी थी। रिपोर्ट्स में पता चला है कि उनकी उंगली में फ्रैक्चर है और इसी वजह से वो स्वदेश वापस जाएंगे। अब घरेलू क्रिकेट में भी आगर के हिस्सा लेने पर अनिश्चितताओं के बादल मंडरा रहे हैं।

23 वर्षीय बाएं हाथ के स्पिनर आगर के दाएं हाथ की उंगली में फ्रैक्चर हुआ है। आगर को बाउंड्री लाइन पर एक शॉट रोकने के प्रयास में चोट लगी। डॉक्टर सॉ ने अपने बयान में कहा, ‘मैच के बाद आगर का एक्स-रे कराया गया, जिसमें पुष्टि हुई है कि उनकी उंगली में फ्रैक्चर है। वो ऑस्ट्रेलिया लौटेंगे और सर्जरी के लिए विशेषज्ञ से सलाह लेंगे।’ 

आगर की चोट कितनी गंभीर है, इसका पता तभी चल पाएगा जब वो विशेषज्ञ से मिलेंगे। हालांकि, अभी आगर के विकल्प के नाम की घोषणा अब तक नहीं हुई है, जिसका मतलब लेग स्पिनर एडम जम्पा को अगले मुकाबले में मौका मिलना तय है। 

ऑस्ट्रेलिया की टीम गुरुवार को बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में अपनी साख बचाने के लिए मैदान संभालेगी। स्टीव स्मिथ के नेतृत्व वाली ऑस्ट्रेलिया फिलहाल पांच मैचों की सीरीज में 0-3 से पीछे है।

You May Also Like

English News