अभी-अभी: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, फिंच को चोट लगने के कारण टीम से हुए बाहर….

नई दिल्ली- ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम आज भारतीय बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच चिदंबरम स्टेडियम में खेल रही है. लेकिन मैच से पहले ही ऑस्ट्रेलिया टीम को एक झटका लग गया है. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज एरॉन फिंच चोटिल हो गए और वे अभ्यास मैच में नहीं खेल रहे है. उनको पिंडली में चोट लगी है, इस लिए इस मैच से बाहर हो गए हैं.अभी-अभी: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, फिंच को चोट लगने के कारण टीम से हुए बाहर....अभी-अभी: प्रियंका पवार पर नाडा ने लगाया 8 साल का प्रतिबंध….

ऑस्ट्रेलिया टीम के सबसे शानदार बल्लेबाजों में से एक है फिंच, इसलिए ऑस्ट्रेलिया टीम उनको लेकर कोई जोखिम नहीं लेना चाहती है. उनको हल्की चोट लगी है, अभी कोई गंभीर समस्या नहीं है जो वनडे मैच से पहले ठीक हो जाएगी, ये बात क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने अपनी वेबसाइट के माध्यम से कही है.

गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का आगाज  17 सितंबर से होगा. पांच वनडे मैचों की सीरीज के बाद कंगारू टीम तीन टी-20 मैचों की सीरीज भी खेलेंगी.  इस प्रकार वो भारत में 27 दिनों तक रहेंगी. अभ्यास मैच एमए चिदंबरम मैदान पर खेला जाएगा, जहां ऑस्ट्रेलिया अपनी तैयारियों को परखने की लिए उतरेगी. भारतीय टीम अच्छी फॉम में है और ऑस्ट्रेलिया को टक्कर देने के लिए तैयार है.

loading...

You May Also Like

English News