अभी अभी: कपिल मिश्रा ने लगाए तीन नेताओं पर हत्या के प्रयास के आरोप

दिल्ली राज्य के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का विरोध करने के बाद अब उन्होंने आम आदमी पार्टी से निकाले गए नेता अमानतुल्ला, विधायक मदन लाल व जरनैल सिंह के विरूद्ध गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने इन विधायकों के विरूद्ध हत्या के प्रयास को लेकर शिकायत की है।अभी अभी: कपिल मिश्रा ने लगाए तीन नेताओं पर हत्या के प्रयास के आरोपशाहिद कपूर मानते हैं एक्सेेस दोस्त नहीं होते, फिर क्या फर्क पड़ता…

मिली जानकारी के अनुसार विधानसभा में पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा से मारपीट की गई थी। कपिल मिश्रा ने कहा कि इन विधायकों द्वारा जब कथित तौर पर हमला करवाया गया था तो मार्शल्स ने उन्हें बचाया। कपिल मिश्रा ने इस मामले में राज्य के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया पर आरोप लगाया और कहा कि वे भी इस मसले में लिप्त थे।

कपिल मिश्रा ने कहा कि मार्शल्स ने उन्हें बचा लिया नहीं तो उनके साथ गंभीर घटना हो जाती। इस मामले में उन्होंने वीडियो फुटेज देखने की अपील करते हुए पुलिस में शिकायत की है। अब पुलिस मामले की जांच में लगी है। गौरतलब है कि उन्होंने सीएम अरविंद केजरीवाल और अन्य नेताओं के भ्रष्टाचार में लिप्त होने की बात कही थी और ऐसे में उन्होंने अनशन किया था।

You May Also Like

English News