अभी-अभी: कपिल शर्मा का हुआ बड़ा खुलासा, ‘सुनील से लड़ाई के बाद मैं शराब पीने का आदी हो गया’

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपना शो बंद होने के बाद एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हालांकि इस बार कपिल अपनी शूटिंग कैंसिल करने या किसी लड़ाई झगड़े की वजह से नहीं बल्कि डॉक्टर गुलाटी के नाम से मशहूर सुनील ग्रोवर से जुड़े कई खुलासे करने की वजह से लाइमलाइट में आए हैं। अभी-अभी: कपिल शर्मा का हुआ बड़ा खुलासा, 'सुनील से लड़ाई के बाद मैं शराब पीने का आदी हो गया'फेयरनेस क्रीम विवाद पर देसी गर्ल ने दिया बड़ा बयान, कहा- प्रचार करना मेरी सबसे बड़ी भूल….

हाल ही में हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कपिल ने माना कि उनसे बहुत बड़ी गलती हो गई है जिसकी उन्होंने बहुत बड़ी कीमत भी चुकाई है। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया से वापसी के दौरान सुनील से हुए झगड़े को मीडिया ने बढ़ा चढ़ा कर बताया। 

उन्होंने बताया कि मीडिया में आई खबरों की मानें तो हमारा झगड़ा सिर्फ इसलिए हुआ था क्योंकि मुझे खाना पहले सर्व नहीं किया गया। जिसके बाद मैंने गुस्से में सुनील के ऊपर अपना जूता फेंक दिया था। इसके बाद कपिल ने पूछा,’ आप लोग मुझे काफी समय से जानते हैं क्या मैं ऐसा कर सकता हूं’। 

कपिल ने कहा, ‘ये सच है कि उस घटना के बाद मैं इतना दुखी था कि मैंने पीना शुरू कर दिया जिसकी असर मेरी सेहत पर भी पड़ा। सुनील, अली,चंदन सब मेरे दोस्त हैं। मैं उस घटना के बाद इतना दुखी था कि मैं टूट गया था’। कपिल ने माना कि उनसे बहुत बड़ी गलती हो गई है कि उन्होंने उस समय मीडिया में आई इन सब बातों पर चुप्पी साधी रखी। मैंने उन बातों का खंडन नहीं किया। 

कपिल ने आगे कहा,’ मेरी तबीयत इसलिए खराब हो गई क्योंकि मैंने अपनी सेहत का ध्यान नहीं रखा। अपने खाने पीने का ध्यान रखे बिना मैं लगातार शूटिंग करता रहा। जिसकी वजह से मेरी तबीयत खराब हो गई। कपिल ने कहा कि हालांकि डॉक्टर ने उन्हें 40 दिनों तक एडमिट होने की सलाह दी हैं लेकिन वो जल्द ही अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी करेंगे।         

loading...

You May Also Like

English News