अभी अभी: कपिल शर्मा के सामने आई बड़ी मुसीबत…

ये तो होना ही था। कपिल शर्मा के एक गलत कदम ने उनके करियर पर दाग लगा दिया है। सुनील ग्रोवर और अली असगर के शो से जाने के कपिल के शो की टीआरपी लगातार गिर रही है। खबरें तो यहां तक थीं कि कपिल का शो जल्द बंद भी हो सकता है। अभी अभी: कपिल शर्मा के सामने आई बड़ी मुसीबत...

अभी-अभी: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर एक के बाद एक टूट रहा मुसीबतों का पहाड़, एक बार फिर पहुंची….

कपिल को लेकर अब जो खबर आई है वो काफी चौंकाने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा ने अपनी फीस आधी कर दी है। पहली बार ऐसा देखा है जब किसी सेलेब्रिटी ने सामने आकर खुद अपनी फीस कम करने को कहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल के शो में फिर से चंदन प्रभाकर की एंट्री होने जा रही है। 

कपिल के शो की रेटिंग लगातार गिर रही है। अपने शो को जारी रखने के लिए कपिल ने ऐसा किया है। बता दें कि कृष्‍णा अभिषेक ‘द ड्रामा कंपनी’ नाम का एक नया शो लेकर आ रहे हैं। सोनी चैनल पर 8 बजे ये शो टेलीकास्टा होगा। 

कृष्‍णा के इस शो में अली असगर और सुगंधा मिश्रा नजर आएंगे। वहीं सुनील ग्रोवर गेस्ट अपीयरेंस देते रहेंगे। कपिल का शो पहले की तरह 9 बजे ही आएगा। एक समय ऐसा था जब कपिल ने ही सोनी चैनल को टीआरपी का शहंशाह बना दिया था। 

वहीं अब सोनी उनके शो को बंद करने के बारे में सोच रहा है। इस बीच ये भी खबर आ रही है कि कपिल ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को एक साल के लिए और बढ़ा लिया है। कपिल के शो से चैनल को हर साल 110 करोड़ रुपए की कमाई हो रही है। कपिल शर्मा एक एपीसोड का 80 लाख रुपए लेते थे वहीं अब वो सिर्फ 40 लाख रुपए लेंगे। 

कपिल के इस फैसले से अब मेकर्स भी काफी खुश हैं। लेकिन कपिल के शो की टीआरपी गिरने से उन्हें काफी निराशा भी हाथ लगी है। अब देखना ये है कि कपिल कैसे अपने शो को अकेले दम पर टॉप टीआरपी में लाते हैं।

 

You May Also Like

English News