देखे विडियो: कपिल-सुनील का झगड़ा बड़े पर्दे पर पहुंचा, रितेश देशमुख ने कहा कपिल शर्मा…और फिर

नई दिल्ली: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े को दो महीने का वक्त होने को आया है. सुनील ‘द कपिल शर्मा शो’ से किनारा कर चुके हैं और अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दे रहे हैं. लगातार गिरती टीआरपी के बाद कपिल का शो भी अब वापस ट्रैक पर आने लगा है.देखे विडियो: कपिल-सुनील का झगड़ा बड़े पर्दे पर पहुंचा, रितेश देशमुख ने कहा कपिल शर्मा...और फिर यह भी पढ़े:>  अभी-अभी: बाबा रामदेव ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ किया कुछ ऐसा….तेजी से तस्वीरें हुई वायरल…
शायद अब लोग कपिल-सुनील के उस झगड़े को भी भूलने लगे हों, लेकिन एक बार फिर अब ये झगड़ा दोहराया जा रहा है. कपिल-सुनील का ये झगड़ा फ्लाइट से होते हुए अब बड़े पर्दे पर जा पहुंता है. 

दरअसल, रितेश देखमुख और विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म ‘बैंक चोर’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर में कपिल और सुनील का जिक्र है. 

खबर थी कि यशराज की फिल्म ‘बैंक चोर’ में पहले कपिल शर्मा मुख्य रोल में थे, लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म छोड़ दी. उनकी जगह रितेश देशमुख इस फिल्म में आ गए.

कपिल ने भले ही ये फिल्म छोड़ दी हो, लेकिन फिर भी वे इस फिल्म में हैं. हाल ही में ‘बैंक चोर’ का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसमें रितेश देशमुख कपिल शर्मा का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं. 

फिल्म के ट्रेलर रितेश को कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े का ज़िक्र करते हुए दिखाया गया है. कपिल को बेवफा कह दिया गया. साथ ही सुनील ग्रोवर और कपिल विवाद को भी शामिल कर लिया गया.

रितेश कहते हैं कि- कपिल शर्मा बेवफा हैं… यकीन ना हो तो सुनील ग्रोवर से पूछ लो… 

 

बता दें कि ये कहानी तीन लोगों के बीच की है, जो बैंक में चोरी करने की प्लानिंग करते हैं. इस फिल्म में विवेक, रितेश के अलावा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती भी हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में 16 जून को रिलीज होगी. विवेक के इस नए प्रमोशन आइडिया से उनके फैंस काफी उत्साहित नजर आए. 

You May Also Like

English News