अभी-अभी: कपूर खानदान ने किया बड़ा खुलासा, बॉलीवुड की पार्टियों में होता है ये गंदा काम…

Mumbai: बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर के पापा रणधीर कपूर ने हाल ही में एक डर्टी खुलासा किया है। रणधीर के डर्टी खुलासे को जानकर आप हैरान रह जाएंगे। अपने इस डर्टी खुलासे में बेबो के पापा का कहना है कि कपूर फैमिली की पार्टीज में डर्टी बातें होती है। आखिर सलमान खान ने कर लिया इस अभिनेत्री से शादी, खुद किया खुलासा जी हां, यह बात बिलकुल फैक्ट है।

हाल ही में रणधीर कपूर ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है। 15 फरवरी को रणधीर कपूर ने अपना 70वां जन्मदिन बड़े धूम-धाम के साथ मनाया, जहां पूरा परिवार साथ में था, साथ ही बॉलीवुड के कई स्टार इस पार्टी में शरीक हुए, इसमें अमिताभ बच्चन, रेखा, राकेश रोशन जीतेंद्र, सलीम खान जैसे जाने-माने फिलमकार और एक्टर नजर आए।

सात वजह क्यों आपको जरूरत है ट्रैवल इंश्योरेंस की. और जानिए आनंद ले एक हफ्ते की छुट्टी का हर साल, २५ साल तक, हमारे ४६ रिसॉर्ट्स में जानिए क्यों लाखों लोग CARS24 को गाड़ी बेचते हैं इस दौरान एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में रणधीर कपूर से पूछा गया कि उनकी पार्टी में किस तरह की बातें होती हैं, तो उन्होंने कहा- ”शराब, औरतें, सेक्स और गंदे जोक्स और क्या?” इस इंटरव्यू के दौरान रणधीर कपूर ने कहा कि हम एक-दूसरे के कंधे पकड़कर नहीं रोते, ना ही हम किसी के बारे में बुराइयां करते, क्योंकि हमें खुद से फुर्सत नहीं हैं। हमारे परिवार में सब स्वतंत्र हैं।

You May Also Like

English News