अभी-अभी: कमल हासन ने दिया बड़ा बयान, कहा- अगर राजनीति में आया तो छोड़ दूंगा एक्टिंग

एक्टर कमल हासन के इन दिनों राजनीति में आने की चर्चा जोरों पर है। हासन खुद कह चुके हैं कि उनकी तरफ से राजनीतिक पार्टी बनाने पर विचार किया जा रहा है। अब एक निजी मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कमल हासन ने कहा है कि अगर वह राजनीति में आए और किसी संवैधानिक पद पर रहे तो एक्टिंग छोड़ देंगे। अभी-अभी: कमल हासन ने दिया बड़ा बयान, कहा- अगर राजनीति में आया तो छोड़ दूंगा एक्टिंगबड़ी खुशखबरी: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने पिता बनने पर किया बड़ा खुलासा…

हासन ने साफ किया कि सिनेमा को जब भी उनकी जरूरत होगी वह सेवा देने के लिए तैयार होंगे लेकिन जितनी तत्परता अभी है वह नहीं रहेगी।

हासन ने बताया कि वह किसी एक विचारधारा से प्रेरित नहीं हैं। लेकिन जिन लोगों से वे ज्यादातर सहमत होते हैं वे लेफ्ट के होते हैं। उन्होंने कहा कि अगर राज्य के हित में हुआ तो वह बीजेपी के साथ मिलने से भी परहेज नहीं करेंगे। 

हासन ने कहा कि राजनीति में आकर वह सबसे पहले गरीबों का भला करना चाहेंगे। जिसके लिए वह भ्रष्टाचार को खत्म करने पर भी काम करेंगे।

केजरीवाल से भी की थी मुलाकात

कमल हासन ने कुछ दिन पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी। तब कहा जाने लगा था कि हासन आप में शामिल हो सकते हैं। दोनों ने साथ में लंच भी किया था।

केजरीवाल से मिलकर कमल हासन ने कहा था कि मुझे खुशी है कि केजरीवाल मुझसे मिलने आए। हासन ने कहा कि दोनों ने आपस में भ्रष्टाचार सहित कई मुद्दों पर बात की। कमल हासन के बाद केजरीवाल ने मीडिया को संबोधित किया था। उन्होंने कहा कि वे कमल हासन के फैन हैं। केजरीवाल ने बताया था कि एक अभिनेता और इंसान दोनों ही रूप में वो कमल को पसंद करते हैं और दोनों सांप्रदायिकता, भ्रष्टाचार और देश की एकता के लिए मिलकर काम करना चाहते हैं।

You May Also Like

English News