अभी-अभी: करण ने बिग बी से कहा- मैं माफी मांगता हूं अंकल

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और फिल्ममेकर करण जौहर एक -दूसरे के काफी नजदीक हैं. बता दे कि, अमिताभ बच्चन और फिल्ममेकर करण जौहर ने ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘कभी अलविदा न कहना’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में साथ काम किया है. लेकिन हाल में अमिताभ, करण के एक कॉमेंट से नाराज हो गए.अभी-अभी: करण ने बिग बी से कहा- मैं माफी मांगता हूं अंकल

सलमान ने धर्मेंद्र को दिया ऐसा सरप्राइज, बॉबी देओल ने शेयर की तस्वीर…

दरअसल करण जौहर और फिल्ममेकर रमेश सिप्पी एक मीडिया चैनल में साथ मौजूद थे, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे कुछ सवाल पूछे थे. इसी बातचीत के दौरान करण ने कहा कि, “एक समय पर मुझे लगता था कि फिल्म इंडस्ट्री में सभी लोग पंजाबी हैं क्योंकि मेरे पिता सभी से पंजाबी में बात करते थे. यहां तक कि वह अपने कास्ट और क्रू से भी पंजाबी में बात करते थे. अमिताभ बच्चन भी पंजाबी न होते हुए भी फर्राटेदार पंजाबी बोलते हैं.”

बता दे कि, करण का यह कॉमेंट सीनियर बच्चन को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने ट्विटर पर नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा कि, “करण, मैं पंजाबी इसलिए बोलता हूं क्योंकि मेरी मां सिख थीं जिसके कारण मैं आधा सिख हूं और इसलिए मैं पंजाबी बोल सकता हूं.” इसके बाद करण ने माफी मांगते हुए ट्वीट किया कि, “हां, अमित अंकल. मैं माफी मांगता हूं, मैंने इसे गलत समझ लिया.”

loading...

You May Also Like

English News