अभी-अभी: करीना ने अपनी शादी की पांचवीं सालगिरह पर किया ये बड़ा खुलासा…

करीना कपूर और सैफ अली खान आज अपनी शादी की पांचवीं सालगिरह मना रहे हैं। लेकिन इनके रिश्ते में एक वक्त ऐसा भी आया जब सैफ के शादी के प्रपोजल को करीना कपूर ने ठुकरा दिया था।अभी-अभी: करीना ने अपनी शादी की पांचवीं सालगिरह पर किया ये बड़ा खुलासा...अब एसिड एटैक पीड़िता लक्ष्मी बयां करेंगी अपनी दर्दनाक कहानी, जीवन पर आधारित बनेगी फिल्म

सैफ अली खान और करीना कपूर फिल्म ‘टशन’ के एक दूसरे के करीब आए। हालांकि, इस फिल्म की शूटिंग के साथ करीना शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘जब वी मेट’ की भी शूटिंग कर रही थीं। फिल्म ‘जब वी मेट’ की शूटिंग के दौरान ही उनकी शाहिद से अनबन की भी खबरें सामने आने लगीं। उधर, वह करीना की सैफ से नजदीकियां बढ़ने लगी थीं।

यही वजह है कि फिल्म रिलीज होने के अलगे साल जब सैफ अली खान और करीना कपूर ने अपने अफेयर का खुलासा किया तो फैंस के साथ-साथ घरवाले भी चौंक गए थे। खबर तो ये भी आई थी करीना की मां इस रिश्ते के लिए राजी नहीं थीं। 

करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब सैफ अली खान ने उन्हें पहली बार शादी के लिए प्रपोज किया था तो उन्होंने इंकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि वह उस वक्त करियर पर फोकस करना चाहती थीं। उन्होंने बताया कि सैफ से शादी के लिए उन्होंने एक शर्त रखी थी कि वह शादी और बच्चे के बाद भी फिल्मों में काम करती रहेंगी। 

सैफ अली खान और करीना कपूर पहली बार साल 2003 में फिल्म एलओसी में साथ नजर आए थे। इसके बाद फिल्म ओमकारा (2206) टशन (2008), कुर्बान (2009) और ‘एजेंट विनोद’ (2012) में दोनों की जोड़ी दिखी। शादी के बाद इस जोड़ी ने साथ में कोई फिल्म नहीं की है। 

सैफ अली खान और करीना कपूर ने 16 अक्टूबर 2012 को बेहद निजी समारोह में शादी की। बाद में उन्होंने बी-टाउन के लिए आलीशान पार्टी दी। अपनी शादी में करीना ने वही लहंगा पहना था जो शर्मिला टैगोर ने अपनी शादी में पहना था। डिजाइनर ऋतु कुमार ने इस शरारा को फिर से डिजाइन किया था। जिसकी कीमत 50 लाख रुपए थी। करीना कपूर की रिसेप्‍शन का लहंगा मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। इस पिंक कलर के लहंगे में करीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं छोटे नवाब ने ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी थी। 

सेलिब्रिटी कपल होने के बावजूद ‘सैफीना’ ने करियर, उम्र का फासला और बीते कल को अपने रिश्ते पर कभी हावी नहीं होने दिया। पर्दे पर भले ही उनकी जोड़ी ने खास रंग न जमाया हो, लेकिन असल जिंदगी में वह रिलेशनशिप गोल्स बखूबी सेट करते हैं।

You May Also Like

English News