अभी-अभी: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अचानक बिगड़ी तबीयत, दिल्ली अस्पताल में कराया गया भर्ती

कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की अचानक तबीयत बिगड़ने पर उन्हें शुक्रवार को शिमला से दिल्ली ले जाया गया. वे अपनी बेटी प्रियंका वाड्रा के मकान को देखने आई थी .जहाँ पेट में ज्यादा तकलीफ होने पर उन्हें दिल्ली ले जाकर उन्हें सर गंगा राम अस्पताल में दाखिल करवाया गया.अभी-अभी: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अचानक बिगड़ी तबीयत, दिल्ली अस्पताल में कराया गया भर्ती Big News:आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान, जानिए अब क्या कहा उन्होंने!

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी बेटी प्रियंका वाड्रा के शिमला के पास छराबड़ा में घर को अंतिम रूप देने के लिए गोपनीय तरीके से निजी दौरे पर शिमला आई थी. उन्हें पेट में खराबी की शिकायत हुई.लेकिन तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें करीब साढ़े चार बजे हेलीकॉप्टर से दिल्ली पहुंचाया गया. उन्हें दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में दाखिल किया गया जहां उनका उपचार चल रहा है.

बता दें कि सोनिया की तबीयत ख़राब होने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने ट्वीट कर बताया कि मां शिमला में थीं और पेट में खराबी की शिकायत के बाद उन्हें वहां से दिल्ली ले आए हैं. चिंता की कोई बात नहीं है. वह अब बेहतर महसूस कर रही हैं. राहुल ने उनके प्रति प्यार और सरोकार के लिए आभार भी व्यक्त किया.

loading...

You May Also Like

English News