अभी अभी: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, एक और निर्दलीय विधायक ने थामा भाजपा का दामन…

एक और निर्दलीय विधायक ने कांग्रेस को झटका देते हुए भाजपा का दामन थाम लिया है। हिमाचल के इंदौरा से निर्दलीय विधायक मनोहर धीमान भाजपा में शामिल हो गए। हाल ही में चौपाल के विधायक बलवीर वर्मा भी अपने समर्थकों के साथ भाजपा के साथ चले गए थे।अभी अभी: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, एक और निर्दलीय विधायक ने थामा भाजपा का दामन...

पूर्व CM अख‍िलेश के ल‍िए समर्थन करते हुए, अचानक क्यों भड़क उठे रामगोपाल…

विस चुनाव से पहले भाजपा दो निर्दलीय विधायकों को अपने पक्ष में करने में कामयाब हो गई है। बलवीर वर्मा की तरह ही मनोहर धीमान भी कांग्रेस से एसोसिएट थे। धीमान का भाजपा के साथ जाना पहले से ही तय था। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने ज्वाली में आधिकारिक घोषणा कर उन्हें शामिल किया। भाजपा में शामिल होने पर विधायक मनोहर धीमान को नड्डा ने भाजपा का पटका भी पहनाया।

इस मनोहर धीमान ने कहा कि मैं भाजपा का कर्मठ सिपाही हूं तथा पार्टी जो भी मुझे जिम्मेदारी सौंपेगी उसे वह बखूबी निभाएंगे। बलवीर वर्मा के भाजपा में जाने के बाद मनोहर ने कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी से भेंट की थी। इसके बावजूद कांग्रेस नेता धीमान को भाजपा में जाने से नहीं रोक पाए। अब प्रदेश में केवल दो ही निर्दलीय विधायक किरनेश जंग और पवन काजल कांग्रेस के साथ हैं।  

You May Also Like

English News