अभी-अभी: कांग्रेस दिग्गज महिला नेता के बेटे की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंका शव!

लखनऊ ।। राजधानी लखनऊ के पॉस इलाके गोमतीनगर में रहने वाली महिला कांग्रेस नेत्री शीला मिश्र के बेटे सौरभ मिश्र (21) की हत्या कर दी गई।

सौरभ मिश्र का शव रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत मिला है। राहगीरों की सूचना पर पहुंची रेलवे पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस मामले में शीला ने ब्यूटी पार्लर संचालिका कोमल अग्रवाल समेत चार लोगों के खिलाफ विभूतिखण्ड थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

#बड़ी खबर: शिक्षामित्रों के मानदेय पर जल्द ही CM योगी ले सकते हैं बड़ा फैसला

शीला के मुताबिक कोमल अपने साथियों के साथ मिलकर सौरभ को ब्लैकमेल कर रही थी। गोमतीनगर के विभवखण्ड-4 में रहने वाले आरएस मिश्र की पत्नी शीला मिश्र बलिया कांग्रेस की महिला विंग की जिलाध्यक्ष हैं। परिवार में बेटा गौरव, सौरभ, बेटी नम्रता व पिंकी हैं। इसके अलावा उन्होंने एक बेटी को गोद भी ले रखा है। शीला ने बताया कि उनका बेटा सौरभ प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। इसके लिए वह कानपुर में कोचिंग करना चाहता था। 8 अगस्त की सुबह 10 बजे वह ड्राइवर और नौकर के साथ कानपुर गया और वहां किराये का कमरा लिया।

शीला ने बताया कि बुधवार रात 8 बजे उन्होंने सौरभ का हालचाल लेने के लिए उसे फोन किया था। इस दौरान उनकी सौरभ से लंबी बातचीत हुई थी और वह काफी खुश था। शुक्रवार सुबह जीआरपी के अधिकारियों ने शीला को फोन करके बताया कि सौरभ का शव कानपुर के काकादेव थानाक्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर मिला है।

पहली बार अखिलेश और मायावती होंगे एक साथ, होगा दलितों- पिछड़ों की नई राजनीति का आगाज

शीला का आरोप है कि उनके बेटे की मौत न तो हादसा है और न ही खुदकुशी है। उन्होंने ब्यूटी पार्लर संचालिका कोमल अग्रवाल व उसके साथियों पर सौरभ की हत्या का आरोप लगाया है। शीला ने बताया कि हजरतगंज में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली कोमल अग्रवाल व उसके साथी सौरभ को ब्लैकमेल कर रहे थे। वह लोग आएदिन सौरभ को फोन और मैसेज करके धमकाते थे, जिससे वह बेहद परेशान रहता था। शीला के मुताबिक सौरभ ने यह बात उन्हें बताई भी थी। पर, उस वक्त वह यह नहीं समझ पाई थीं कि साजिशकर्ता उनके बेटे की जान ले लेंगे।

You May Also Like

English News