अभी-अभी: कांवड़ियों के शिविर पर हुआ ये बड़ा हादसा हुए 100 लोग…..

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के खतौली कस्बे में बंद पड़े पेट्रोल पंप के शेड के नीचे बनाए गए कांवड़ियों के शिविर पर गुरुवार तड़के हुई बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से 100 लोग घायल हो गए। सभी को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से कुछ गंभीर रूप से घायलों को मेरठ रेफर कर किया गया। वहीं पुलिस प्रशासन राहत कार्य में जुटा है।

कोविंद की जीत पर पीएम मोदी ने ट्वीट की 20 साल पुरानी फैमिली पिक्चर

अभी-अभी: कांवड़ियों के शिविर पर हुआ ये बड़ा हादसा हुए 100 लोग.....

जानकारी के मुताबिक, खतौली कस्बे में बंद पड़े पेट्रोल पंप के शेड के नीचे कांवड़िया ठहरे थे। बुधवार रात करीब दो बजे बारिश होने लगी। इसी बीच गुरुवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे आकाशीय बिजली चमकी और शेड पर गिरी, जिससे शेड नीचे चला आया और इसके नीचे करीब 90 से ज्यादा कांवड़ियां घायल हो गए थे। इनमें 12 गंभीर हैं, जबकि 38 लोग मामूली रूप से घायल हैं। शेष कांवड़िये को सुरक्षित निकाल लिया गया।

#Video: कभी नहीं देखा होगा, चलती कार में ऐसा रोमांस, जिसने इंटरनेट की दुनिया में मचाया तहलका

 कावड़ियों का शोर सुनकर आए लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस प्रशासन ने जेसीबी से मलबा हटाकर शिवभक्तों को निकाला। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल हुए कांवड़ियों को मेरठ रेफर कर दिया गया।
तो इसलिए, महिलाओं में शादी के बाद बढ़ जाती है, पॉर्न देखने में दिलचस्पी

शिविर संचालक अनुज कुमार ने बताया कि आकाशीय बिजली गिरने से यह हादसा हुआ है। एसडीएम खतौली कन्हई सिंह ने भी मौके का मुआयना किया।

You May Also Like

English News