अभी-अभी: काजोल ने एक इंटरव्यू में अपने 25 साल के करियर को लेकर किया बड़ा खुलासा…

अपने करियर में एक से बढ़कर एक शानदार बॉलीवुड फिल्में करने वाली एक्ट्रेस काजोल इंडस्ट्री की सबसे प्रफेशनल एक्टर्स में से एक हैं. अपने फिल्मी करियर को लेकर काजोल ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने अपने 25 साल के करियर में कभी कोई शूट कैंसल नहीं किया.अभी-अभी: काजोल ने एक इंटरव्यू में अपने 25 साल के करियर को लेकर किया बड़ा खुलासा...Party: इस स्टार किड की बर्थडे पार्टी की प्लानिंग हुई लीक, जानिए कैसी होगी पार्टी!

रिपोर्ट्स की मानें तो काजोल ने इंटरव्यू में कहा कि ना ही उन्होंने आज तक कोई शूट कैंसल किया है और ना ही कोई फ्लाइट मिस की है. आखि‍री बार धनुष के साथ फिल्म VIP 2 में नजर आईं काजोल का मानना है कि शूट कैंसल करने से किसी के लाखों का नुकसान होता है जो कि एक बड़ी जिम्मेदारी है. PTI को दिए इंटरव्यू में काजोल बोलीं, ‘अगर आप बीमार पड़ते हैं और शूट कैंसल करते हैं तो किसी की जेब से लाखों का नुकसान होता है इसलिए आपके हाथ ये ए‍क बड़ी जिम्मेदारी होती है.’

काजोल ने आगे इस बात का भी जिक्र किया कि एक्टर्स की सेहत एक बड़ा मुद्दा है, लंबे शूट्स, नींद का पूरा ना होना, बैड फूड हैबिट्स और हमेशा सुंदर दिखने के प्रेशर के चलते खुद को फिट रखना एक और बड़ी चुनौती है. 43 साल की काजोल ने करि‍यर में एक बार छुट्टी लेने की बात को याद करते हुए कहा मुझे याद है मैंने सिर्फ एक बार प्रोड्यूसर्स से छुट्टी ली थी जब मेरी बेटी नायसा को 104 डिग्री बुखार था. लेकिन मैंने खुद तेज बुखार में भी अपनी शूटिंग्स जारी रखी हैं. 

काजोल का करियर के प्रति ये नजरिया यंग और अपकमिंग एक्टर्स के लिए एक मिसाल की तरह है. जहां कई एक्टर्स शूटिंग सेट पर नखरे दिखाने से लेकर शूटिंग शड्यूल को कैंसल करने के लिए खबरों में बने रहते हैं उन्हें काजोल की इस आदत पर जरूर गौर करने की जरूरत है. आज काजोल जिस मुकाम पर पहुंची हैं उस मुकाम पर पहुंचना कोई आम बात नहीं, वह आज भी बॉलीवुड की टॉप और सफल एक्ट्रेस की श्रैणी में आती हैं.

You May Also Like

English News