अभी अभी: कानपुर में लगी भीषण अग्निकांड में, एक ही परिवार के 4 सदस्य जिंदा जले

सोमवार सुबह यूपी के कानपुर शहर में बड़ी ही दुखद घटना सामने आयी। यहां के लाल बंगला इलाके में एक कारोबारी के घर भीषण अग्निकांड हो गया। आग लगने से एक ही परिवार के चार लोग जिंदा जल मरे। अभी अभी: कानपुर में लगी भीषण अग्निकांड में, एक ही परिवार के 4 सदस्य जिंदा जले
लाल बंगला स्थित जैन साड़ी सेंटर के मालिक नीरज जैन का नई सब्जी मंडी के पास घर है। सोमवार सुबह 3 बजे के करीब घर में अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि घर का कोई भी सदस्य बाहर नहीं निकल पाया और सभी की झुलसने की वजह से मौत हो गई। पड़ोसियों की सारी कोशिश नाकाम

मौके प पहुंची फायरब्रिगेड की टीमों ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया

नीरज जैन के घर से धुआं निकलने पर पड़ोसी जाग गए। लोगों ने किसी तरह पानी डाल कर आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग इतनी भीषण थी कि बढ़ती ही जा रही थी। आग की चपेट में अगल-बगल के मकान भी आये। मौके पर पहुंची फायरब्रिगेड की टीमों ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 
मां-बेटी, पत्नी-बेटा सभी मरे  

बेटी नैन्सी नानी के घर गई हुई थी तभी उसकी जान बच गई।

जब ये अग्निकांड हुआ तो घर पर नीरज जैन (45) के अलावाा उनकी मां मेमदेवी जैेन (70) , पत्नी शिम्पी जैन (38), उज्जवल जैन (10) मौजूद थे। सभी सो रहे थे। आग ने पूरे परिवार को ही खत्म कर दिया। उनकी बेटी नैन्सी नानी के घर गई हुई थी तभी उसकी जान बच गई। 
कहीं किसी की साजिश तो नहीं

मौके पर पहुंची कई थानों और फायर ब्रिगेड की फोर्स

चकेरी थानाक्षेत्र के अंतर्गत नई सब्जी मंडी लाल बंगले में नीरज जैन के घर में फिलहाल शर्ट शर्किट की वजह से आग लगने की बात सामने आ रही है। मौके पर पहुंची कई थानों और फायर ब्रिगेड की फोर्स ने सुबह 5 बजे के करीब आग पर काबू पाया। उधर पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि आग के पीछे किसी साजिश तो नहीं है।

You May Also Like

English News