अभी-अभी: कीवी टीम को लगा बड़ा झटका, यह ऑलराउंडर वन-डे सीरीज से हुए बाहर

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाली वन-डे सीरीज से पहले कीवी टीम को तगड़ा झटका लगा है। बताया जा रहा है कि टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी टॉड एस्टल चोट लगने की वजह से वन-डे सीरीज से बाहर हो सकते हैं। बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन मैच के दौरान एस्टल चोटिल हो गए। इस बात की जानकारी कीवी टीम के प्रवक्ता ने दी।अभी-अभी: कीवी टीम को लगा बड़ा झटका, यह ऑलराउंडर वन-डे सीरीज से हुए बाहरइस बल्लेबाज ने तोड़ा विव रिचर्ड्स का 33 साल पुराना रिकॉर्ड

बता दें कि गेंदबाजी करने आए लेग स्पिनर टॉड एस्टल ने बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन के खिलाफ केवल 3 ही गेंद डाली थी तभी उनको चोट लग गई। इसके बाद कप्तान केन विलियम्सन ने उनका ओवर पूरा किया। गौरतलब है कि 31 वर्षीय स्पिनर एस्टल इन दिनों अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं।

 

टॉड एस्टल न्यूजीलैंड ‘ए’ की तरफ से भारत ‘ए’ के खिलाफ शानदार फॉर्म में थे। उन्होंने 27.83 की औसत से 6 विकेट लिए। इसी के आधार पर उन्हें भारत के खिलाफ वन-डे सीरीज के लिए टीम में चुना गया था। बता दें कि एस्टल न्यूजीलैंड के लिए 2 टेस्ट और 2 टी-20 मैच खेल चुके हैं। बताया जा रहा है कि टॉड एस्टल की जगह ईश सोढ़ी को टीम में शामिल किया जा सकता है।
 

मालूम हो कि कीवी टीम का भारत दौरे का आगाज बड़ा ही निराशाजनक हुआ। मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए दौरे के पहले अभ्यास मैच में बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन ने न्यूजीलैंड को 30 रन से मात दे दी। दोनों टीमों के बीच अगला अभ्यास मैच 19 अक्टूबर को खेला जायेगा। 
 

बहरहाल, भारत और न्यूजीलैंड के बीच शुरू होने वाली वन-डे सीरीज का आगाज 22 अक्टूबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम से होगा। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 वन-डे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज का आयोजन होना है।

You May Also Like

English News