अभी अभी: कुंबले ने छोड़ा भारतीय टीम का साथ, जानिए क्या है बड़ी वजह..

भले ही आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी समाप्त हो गई हो। लेकिन भारतीय कप्तान और कोहली के बीच विवाद बरकरार है। अब खबर आ रही हैं कि भारतीय टीम के कोच अनिल कुंबले ने वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से मना कर दिया है।अभी अभी: कुंबले ने छोड़ा भारतीय टीम का साथ, जानिए क्या है बड़ी वजह..ICC टूर्नामेंट के फाइनल मैच खेल में पहली बार चैंपियन बना पाकिस्तान..

एक टीवी चैनल के अनुसार भारत के महान स्पिनर अनिल कुम्बले ने वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से इनकार कर दिया है। इससे पहले कप्तान विराट कोहली ने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल से एक दिन पहले क्रिकेट सलाहकार समिति के सामने कुम्बले को लेकर खुलकर अपना ऐतराज जताया था।  

कोहली ने कुम्बले की कार्य प्रणाली को लेकर अपना विरोध दर्ज करवाया था। कोहली की क्रिकेट सलाहकार समिति के साथ हुई बैठक के दौरान बोर्ड के सचिव अमिताभ चौधरी, सीईओ राहुल जौहरी और जनरल मैनेजर एमवी श्रीधर भी उपस्थित थे। 

कोहली के इस ऐतराज के बाद टीम इंडिया के कोच को लेकर सलाहकार समिति के सामने नई दुविधा पैदा हो गई थी। कोहली के ऐतराज के बाद एक फिर से (सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण) सलाहकारी समिति लंदन में कुंबले से बात कर इस रविवार को सुलझाने की आखिरी कोशिश करेगी। 

 

You May Also Like

English News